shoaib akhatar

27 अक्टूबर के दिन पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। जहां जिम्वाम्बे की टीम ने 8 विकेट खोकर 130 रनों का लक्ष्य पाकिस्तान की टीम को दिया, तो लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी पाकिस्तान की टीम इस छोटे से स्कोर को भी अपने नाम नहीं कर पाई, जिसकी वजह से पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा।

हालांकि पाकिस्तान की करारी हार के बाद उनके फैन और कई सारे खिलाड़ियों का दिल भी टूट गया है। हालांकि अपनी टीम को इतनी बुरी तरीके से हारता हुआ देखकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के दिल से अब टीम इंडिया को लेकर के भी भड़ास निकल रही है।

जिम्बाब्वे से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को लेकर के जहर उगला है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर शोएब अख्तर ने क्या कहा है।

टीम इंडिया के खिलाफ शोएब अख्तर ने उगला जहर

पाकिस्तान की हार के बाद बौखलाए पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि

“इस हफ्ते पाकिस्तान अपने देश लौट रहा है। तो अगले हफ्ते भारत भी अपना बैग पैक कर लेगा।”

उन्होंने कहा कि

“पाकिस्तान ने जिस तरीके से अपनी टीम का चयन किया, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह पहले ही राउंड में बाहर हो जाएगा और जब ऐसा हो जाएगा तो फिर टीम इंडिया भी ज्यादा समय तक वहां नहीं टिक पाएगी और टीम इंडिया का सफर भी फाइनल तक नहीं पहुंचेगा।”

भारत को लेकर अब तक की भविष्यवाणी

T20 वर्ल्ड कप में गुरुवार को शानदार और रोमांच से भरपूर इस मुकाबले में जिम्बाब्वे ने महज 1 रनों से पाकिस्तान को धूल चटाई थी। इस करारी हार के बाद शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो को शेयर किया। जहां उन्होंने पाकिस्तान टीम को खूब खरी-खोटी सुनाई तो वहीं टीम इंडिया के खिलाफ भी जहर उगलते हुए नजर आए।

Read More : अभी भी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बना सकती है पाकिस्तान, अब करना होगा ये काम

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी

इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि

“औसत मैनेजमेंट और लोग, औसत सोच के कारण ही ऐसा परिणाम देखने को मिला है।”

जिस दिन पीसीबी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान किया था। उस दिन ही अख्तर ने यह भविष्यवाणी कर दी थी कि

“पाकिस्तान की टीम पहले ही राउंड में टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी।”

उन्होंने कहा कि

“अगर आपको ऐसे ही टीम चुननी थी और इन्हीं खिलाड़ियों को लेकर जाना था तो याद रहे कि ऑस्ट्रेलिया आपके लिए सहारा लेकर के नहीं खड़ा है। हल्का सा गेम को घुमा दिया और सब दूर हो जाएंगे यह सब आपकी गलतफहमी है। मुझे तो डर है कि कहीं पाकिस्तान पहले ही राउंड में बाहर ना हो जाए।”

Read More : भारत से मिली शर्मनाक हार पचा नहीं पा रहा है पाकिस्तान, इफ्तिखार अहमद ने बताया कैसा है ड्रेसिंग रूम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हालत