Team India

टी20 वर्ल्ड कप में इस वक्त टीम इंडिया (Team India) का प्रदर्शन बेहद ही शानदार चल रहा है जहां पाकिस्तान और नीदरलैंड को हराकर टीम इंडिया अब सेमीफाइनल में जगह बनाने की ओर तेजी से आगे बढ़ती जा रही है लेकिन इस वक्त इंडिया (Team India) में एक ऐसा खिलाड़ी मौजूद है जो अपने फ्लॉप प्रदर्शन के कारण टीम के लिए बहुत बड़ी मुसीबत बन चुके हैं.

ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप के बीच इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है, क्योकि टीम इंडिया इस वक्त हर हाल में यही चाहेगी कि वह बाकी के बचे मुकाबलों को जीतकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाए.

इस खिलाड़ी का फॉर्म बना Team India के लिए चिंता

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल है जो टी20 वर्ल्ड कप में अपने खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया की गईचिंता बढ़ा चुके हैं. अभी तक दोनों ही मुकाबले में इस खिलाड़ी के बल्ले से कुछ खास रन नहीं बने.

पाकिस्तान के खिलाफ केवल 4 रन और नीदरलैंड के खिलाफ केवल 9 रन बनाकर खिलाड़ी गलत तरीके से अपना विकेट गंवा बैठे जहां टीम इंडिया (Team India) के इस शानदार प्रदर्शन में इस खिलाड़ी की भूमिका बेहद ही खतरे में नजर आ रही है.

ऋषभ पंत कर सकते हैं केएल को रिप्लेस

अगर केएल राहुल का इसी तरह फ्लॉप प्रदर्शन जारी रहा तो यह तय है कि उन्हें रोहित शर्मा आगे के मुकाबले में प्लेइंग इलेवन से बाहर रख सकते हैं क्योंकि इस वक्त टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में ऋषभ पंत और दीपक हुड्डा जैसे धाकड़ खिलाड़ी मौजूद है जो केएल राहुल की मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं.

ऐसे हर हाल में केएल राहुल को शानदार प्रदर्शन करना होगा वरना वह रिप्लेस भी किए जा सकते हैं. कई मौके पर ऋषभ पंत और दीपक हुड्डा को भारत के लिए शानदार प्रदर्शन करते देखा जा चुका है.

ALSO READ: साउथ अफ्रीका के खिलाफ केएल राहुल हो सकते हैं टीम इंडिया से बाहर, ये खिलाड़ी कर सकते हैं पारी की शुरुआत

ये खिलाड़ी कर रहे अपनी बारी की प्रतीक्षा

टीम इंडिया (Team India) के लिए धाकड़ ऑलराउंडर माने जाने वाले दीपक ने अभी तक भारत के लिए 12 टी-20 और 8 वनडे मैच खेले है जहां 12 टी-20 मुकाबले में 293 रन बनाए हैं और कई बार टीम इंडिया (Team India) की मैच विनिंग पारियां खेली है.

वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की बात करें तो 62 टी20 मैच खेलते हुए इस खिलाड़ी ने 961 रन बनाए हैं जहां माना जा रहा है कि इन दो खिलाड़ियों को जल्द ही टीम में मौका मिल सकता है.

ALSO READ: पाकिस्तान की हार से बौखलाए पाकिस्तानी, अब भारत के खिलाफ उगल रहे जहर, शोएब अख्तर ने कहा सेमीफाइनल में ही हार जायेगा भारत