"आसानी से पचाने वाली हार नहीं हैं"- भारत से मिली शर्मनाक हार के बाद इफ्तिखार अहमद ने बताई खिलाड़ियों की हालत
"आसानी से पचाने वाली हार नहीं हैं"- भारत से मिली शर्मनाक हार के बाद इफ्तिखर अहमद ने बताई खिलाड़ियों की हालत

इफ्तिखार अहमदः टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 काफी ज्यादा धमाकेदार तरीकों से खेला जा रहा हैं, कोई भी टीम किसी पर भी पलटवार और कभी भी मैच पलटने के लिए तैयार रहती हैं। भारत (INDIA) और पाकिस्तान (PAKISTAN) जिनके मैच ने टी20 वर्ल्ड कप के रोमांच को बढ़ाया हैं। क्रिकेट फैंस अब तक उस मैच से बाहर नहीं आ पा रहे हैं।

भारत ने पाकिस्तान को 4 विकटों से हराकर पिछली हार का बदला लिया हैं। यह जीत भारत के लिए कभी ना भूलने वाली जीत हैं वहीं पाकिस्तान टीम के लिए यह कभी ना भूलने वाली हार हैं। इस हार से उबरना उनके लिए काफी ज्यादा मुश्किल है। पाकिस्तानी खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद (IFTIKHAR AHMED) ने अब हार के बाद खिलाड़ियों की आपबीती को लेकर बयान दिया है।

भारत के खिलाफ हार को लेकर इफ्तिखार अहमद का बयान

भारतीय टीम ने किंग विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की 82 रनों की शानदार पारी के चलते आखिरी गेंद पर जीत हासिल की। इस हार ने भारतीय टीम और फैंस की खुशी के लिए हर दिन एक उम्मीद का काम किया है, लेकिन दूसरी ओर यह हार पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लंबे समय तक दु:ख देता रहेगा।

पाकिस्तानी खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद (IFTIKHAR AHMED) ने इस मैच में 51 रनों की पारी खेल पाकिस्तान को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचने में मदद की थी। अब हार के बाद इफ्तिखार अहमद ने एक बड़ी बात का खुलासा किया है-

“यह आसानी से पचाने वाली हार नहीं है, खिलाड़ी बहुत निराश है, लेकिन कप्तान बाबर आजम और कोच ने जिस तरह से टीम का मनोबल उठाया वह अद्भूत है। संदेश स्पष्ट है कि यह पहला मैच था और अब आगे बढ़ने का समय है हमारे पास कुछ और मैच भी हैं।”

ALSO READ: शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड नहीं इन 2 टीमों के बीच खेला जायेगा टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल

अगले मैच को लेकर इफ्तिखार अहमद ने कहा-

भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमें कल 27 अक्टूबर को टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला खेलने वाली है। भारत (INDIA), नीदरलैंड्स (NEITHERLANDS) के साथ दोपहर 12ः30 बजे से और पाकिस्तान जिम्बाब्वे के साथ शाम 4ः30 बजे से खेलते हुए नजर आएगी। पाकिस्तान इस मैच में जीत दर्ज कर एक सफल सफर की ओर जाना चाहेगी।

पाकिस्तान (PAKISTAN) और जिम्बाब्वे (ZIMBABVE) का मुकाबला पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इफ्तिखार अहमद ने होने वाले अगले मैच के बारे में बात करते हुए कहा-

“आस्ट्रेलिया में उछाल वाली पिचें हैं, हमने इन पिचों के लिए काफी मेहनत की है। हारिस रऊफ मुख्य स्ट्राइक गेंदबाज हैं और हम उनसे काफी उम्मीद रखते हैं।”

ALSO READ: पाकिस्तान को धोने के बाद ICC टी20 रैंकिंग में विराट कोहली का जलवा, बाबर आजम लुढ़के, सूर्यकुमार यादव को भी हुआ नुकसान