Placeholder canvas
RASSIE IPL
आईपीएल 2023 क्रिकेट न्यूज

4 बेहतरीन क्रिकेटर जिन्हें आईपीएल मिनी ऑक्शन में नहीं मिला कोई खरीदार, 1 के नाम है टी20 में तूफानी शतक

बीते 23 दिसंबर को आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन सम्पन्न हुआ. ऑक्शन में विदेशी आलराउंडर और भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिश की हुई, लेकिन ऑक्शन में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी थे, जिन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर तो कमाल का क्रिकेट खेला है, लेकिन उनको आईपीएल में कोई खरीदार नही मिला है.

डेविड मलान

डेविड मलान इंग्लैंड के सबसे प्रमुख बल्लेबाज हैं. हालांकि वह टी20 विश्व कप में कुछ ख़ास नही कर सके थे क्योंकि वह चोटिल चल रहे थे.

लेकिन मलान लंबे समय तक टी-20 इंटरनेशनल में नम्बर वन बल्लेबाज थे. डेविड मलान ने अबतक इंग्लैंड के लिए 55 मुकाबलों में 1 शतक और 14 अर्धशतक के दम पर 1748 रन बना चुके हैं.

क्रिस जॉर्डन

क्रिस जॉर्डन इंग्लैंड के बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं. क्रिस जॉर्डन ने टी-20 विश्व कप में बेहतर प्रदर्शन किया था लेकिन फिर भी उनको मिनी ऑक्शन में कोई भी खरीदार नही मिला.

जाॅर्डन का ऑक्शन में बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए था. क्रिस जॉर्डन ने अगल-अलग लीग मे शानदार प्रदर्शन किया है. लोग उन्हें यार्कर किंग भी कहते हैं. उन्होंने अपने टी20 करियर में कुल 295 मुकाबलों में 310 विकेट लिए हैं.

ALSO READ: IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम में महीनों बाद होगी इस भारतीय खिलाड़ी की वापसी, अकेले मैच जीताने का रखता है दमखम

पाॅल स्टर्लिंग

पाॅल स्टर्लिंग आयरलैंड के लीजेंड प्लेयर माने जाते है. आईपीएल ऑक्शन में पाॅल का बेस प्राइस 50 लाख रूपये था, लेकिन फिर भी किसी भी टीम ने उनमे दिलचस्पी नही दिखाई. वैसे स्टर्लिंग का टी-20 कैरियर शानदार है.

टी20 फॉर्मेट में स्टर्लिंग ने कुल 319 मुकाबले खेले हैं, जिसके दौरान उन्होंने 141.86 की स्ट्राइक रेट से 7878 रन ठोके हैं. स्टर्लिंग ने टी20 विश्व कप में आयरलैंड के लिए शानदार प्रदर्शन किया था.

रासी वैन डूर डूसन

रासी वैन डर डूसन दक्षिण अफ्रीका के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक है. रासी का बेस प्राइस 2 करोड़ रूपये था. मिनी ऑक्शन में किसी भी टीम ने रासी में दिलचस्पी नही दिखाई. रासी ने अभी तक 150 टी20 मुकाबलों में 150 की स्ट्राइक रेट कुल 4262 रन बनाए हैं.

ALSO READ: भारत के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका ने किया 16 सदस्यीय टीम की घोषणा, इस दिग्गज खिलाड़ी को मिली कप्तानी