मुझसे शादी करेंगे? लाइव शो में लड़की के प्रपोजल पर शरम से लाल हुआ पाकिस्तानी क्रिकेटर, दिया ऐसा जवाब
मुझसे शादी करेंगे? लाइव शो में लड़की के प्रपोजल पर शरम से लाल हुआ पाकिस्तानी क्रिकेटर, दिया ऐसा जवाब

Girl proposes Imam-ul-Haq : क्रिकेट को लेकर जुनून और क्रिकेटर्स को लेकर दीवानगी के किस्से भारत के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए ही नहीं बल्कि सरहद पास के मुल्कों में भी हैं। हैरतअंगेज किस्सों के बीच एक चर्चा हाल में पाकिस्तान के लाइव शो में देखने को मिली। जहां पर पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक़ (Imam-ul-Haq) बतौर मेहमान पहुंचे थे। लेकिन वहां शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ जोकि चर्चा का हिस्सा बन गया। इस खूबसूरत लड़की ने खिलाड़ी को शादी के लिए पूछ लिया। जिसपर क्रिकेटर पहले शर्म से लाल हो गया और उसके बाद जवाब दिया। जानिए क्या कहा खिलाड़ी ने…

इमाम उल हक ने कहा आपको मेरी मम्मी के पास जाना होगा

Girl proposes @ImamUlHaq12 in comedy show ‘Hasna Mana Hai’

VC: @geonews_urdu#Cricket #ImamulHaq #CricketTwitter pic.twitter.com/JN7bMnGAME

— Cricket Room (@cricketroom_) May 12, 2022

26 वर्षीय पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज इमाम उल हक जियो न्यूज के एक शो जिसका नाम ‘हसना मना है’ में पहुंचे थे। तब ही शो देखने आई दर्शक दीर्घा में बैठी एक लड़की ने इमाम उल हक को शादी के लिए प्रपोज करते हुए कहा “क्या आप मुझसे शादी करोगे?” जिसके बाद खिलाड़ी चंद सेकेंड के लिए शांत रह गए और फिर इसके बाद इमाम के चेहरे पर बड़ी स्माइल आ गई और उन्होंने कहा कि “मैं इस बारे में क्या कह सकता हूं?” जिसके बाद फिर लड़की ने कहा “प्लीज, ना मत कहना, मेरी इज्जत रख लिजिए”। जिसके बाद इमाम उल हक ने कहा कि आपको मेरी मम्मी के पास जाना होगा। वही इसका जवाब बेहतर दे सकतीं हैं। उनका जवाब सुनकर लड़की ने कहा कि इमाम “आप हां तो कीजिए, मैं किसी से भी बात कर लूंगी”।

ALSO READ:आईपीएल में पैसे कमाने के लालच में भारत के लिए मुसीबत बने ये भारतीय खिलाड़ी, टी20 विश्व कप के पहले बढ़ी चिंता

बाबर आज़म के निकाह के बाद करेगे ही शादी करेगे इमाम उल हक

Imam Ul Haq

इमाम उल हक ने कहा कि अभी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है। अभी कम से कम एक से डेढ़ साल तक वो शादी नही करेंगे। क्रिकेटर ने कहा कि अभी उनका पूरा फोकस उनके करियर पर है और वो अभी क्रिकेट पर फोकस करना चाहते हैं। वहीं इमाम उल हक ने कहा कि पहले बाबर आज़म शादी करेंगे, उसके बाद ही वो इन सब के बारे में सोचेंगे।

बता दें, इमाम उल हक पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रह चुके इंजमाम उल के भतीजे हैं। पाकिस्तानी टीम के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हाल ने वनडे इंटरनेशनल करियर से साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ से अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी।

इमाम उल हक 14 टेस्ट, 49 वनडे और 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में इमाम उल हक के नाम 855 रन दर्ज हैं, जिसमें दो शतक और चार अर्द्धशतक शामिल हैं। वहीं वनडे में 9 शतक और 11 अर्धशतकों की मदद से 2321 रन बनाए हैं। जिसमें बेस्ट स्कोर 151 रन है।

ALSO READ: IPL 2022 Orange & Purple Cap: आईपीएल के 65वें मैच बाद भी भारतीय खिलाड़ी पड़ रहे हैं विदेशी खिलाड़ियों पर भारी, खतरे में बटलर का ऑरेंज कैप