कभी ख़ुशी कभी गम का वो छोटा बच्चा अब हो गया है काफी बड़ा, फ़िल्मी दुनिया से दूर करता है ये काम
कभी ख़ुशी कभी गम का वो छोटा बच्चा अब हो गया है काफी बड़ा, फ़िल्मी दुनिया से दूर करता है ये काम

कभी खुशी कभी गम एक ऐसी फिल्म है जिसको आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म को करण जौहर ने बनाया था। कभी खुशी कभी गम में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रितिक रोशन, करीना कपूर,रानी मुखर्जी और काजोल ने अपने अभिनय से सबको दीवाना बना दिया था।

इस फिल्म को कई सारे अवॉर्ड्स मिले। इसमें एक किरदार और था जिसको लोग ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं। उस किरदार का नाम है कवीश मजूमदार। बता दें कि कविश ने इस फिल्म में रितिक रोशन के बचपन का किरदार निभाया था। आज 20 साल बाद कविश बहुत बड़े हो गए हैं और आजकल वह क्या कर रहे हैं आइए जानते हैं।

कविश मजूमदार बॉलीवुड में हैं एक्टिव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavish Majmudar (@skavi87)

कभी खुशी कभी गम में रितिक रोशन की बचपन की भूमिका प्ले करने वाले कविश को लोगों ने काफी पसंद किया था।उसके बाद उन्होंने वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो और रितेश देशमुख के बैंक शोर में भी नजर आ चुके हैं।

सिर्फ यही नहीं उन्होंने फिल्म लक के लिए आसिसेंट किया था और वह एक असिस्टेंट डायरेक्टर का रोल निभाते हैं। बता दें कि बैंक चोर के बाद वह किसी फिल्म में नजर नहीं आये।

ये भी पढ़ें-करण जौहर ने अनन्या पांडे से सरेआम पूछा आखिरी बार से’क्स कब किया था, एक्ट्रेस की फिसली जुबान और खोल दी पोल

कभी खुशी कभी गम के गोलू आज दिखते हैं ऐसे

बता दें कि  फिल्म कभी खुशी कभी गम में रितिक रोशन के बचपन का रोल प्ले करने वाले गोलू यानी कि कविश मजूमदार आज बेहद हैंडसम हो गए हैं ।उनका वजन कम हो गया है और उनका फेस भी पूरी तरीके से बदल चुका है ।

कवीश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके फैन कॉलिंग भी जबरदस्त है। बता दें कि कभी खुशी कभी गम में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में डेब्यू करने वाले कवीश अब नन्हे कलाकार से बड़े हो चुके हैं और वह यंगस्टर्स के ग्रुप में शामिल हो गए हैं। वह अब फिल्मी दुनिया से गुमनाम हो गए हैं।

उन्होंने शाहरुख खान के छोटे भाई रोहन का रोल प्ले किया था अब वह बड़े हो गए हैं और अपना वजन भी कम कर लिया जिससे उनको पहचान पाना मुश्किल हो गया है।

ये भी पढ़ें-मीरा राजपूत ने खोला अपना बेडरूम सीक्रेट, कहा बेड पर शाहिद के साथ इस पोजीशन में आता है सबसे ज्यादा मजा

Published on September 27, 2022 1:29 pm