मीरा राजपूत ने खोला अपना बेडरूम सीक्रेट, कहा बेड पर शाहिद के साथ इस पोजीशन में आता है सबसे ज्यादा मजा
मीरा राजपूत ने खोला अपना बेडरूम सीक्रेट, कहा बेड पर शाहिद के साथ इस पोजीशन में आता है सबसे ज्यादा मजा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को लोग बहुत ही पसंद करते हैं। हालांकि दोनों कभी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आए हैं, लेकिन इनकी पापुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। शाहिद की पत्नी मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। मीरा राजपूत के बारे में हर छोटी से छोटी बातों को जानना चाहते हैं कि वह कहां रहती हैं कहां जाती है। उनकी हर एक्टिविटी के बारे में फैंस जानना चाहते हैं।

मीरा भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं और अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियोज अपलोड करती रहती हैं। वह अपने पति शाहिद के साथ हर मोमेंट की फोटो और वीडियो शेयर करती हैं।

बता दें कि शाहिद कपूर से मीरा राजपूत 13 साल छोटी हैं। मीरा ने 21 साल की उम्र में शाहिद से शादी कर ली, वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

मीरा ने अपने  बेडरूम का सीक्रेट किया शेयर

मीरा राजपूत ने अपने बेडरुम का सीक्रेट शेयर किया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। बता दें कि साल 2015 में नेहा धूपिया के रीयालिटी शो बीएफएफ में शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा के साथ पहुंचे थे।

इस शो में एक सेगमेंट होता था जिसका नाम था सिक्रेट स्पाइस, इस सेगमेंट के दौरान जब मीरा से नेहा ने पूछा कि आपकी बेड पर सबसे फेवरेट पोजीशन कौन सी है? तब इस सवाल को सुनकर शाहिद थोड़ा हिचके और शर्माए, लेकिन मीरा को बिल्कुल भी नहीं शर्म आई।

ALSO READ: सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, एक ने तो जड़ दिया था सल्लू को जोरदार थप्पड़

नेहा के सवाल का मीरा राजपूत ने  झट से जवाब दिया। मीरा ने कहा कि वह कंट्रोल फ्रीक है। और वो हमेशा बताते रहते हैं कि क्या करना है।

मीरा ने कहा कि अगर शाहिद अपनी फैमिली के साथ ही बैठे रहते हैं तब भी मीरा को उन्हें किस करने में बिल्कुल भी शर्म नहीं आती है।

ALSO READ: कैटरीना ने बताया सुहागरात पर क्या क्या हुआ था, विक्की के साथ हुए घटना का खोला ऐसा राज, सुनकर रह जायेंगे हैरान

Published on September 25, 2022 7:06 am