साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले जमकर बरसे शुभमन गिल, पाकिस्तानी गेंदबाज की उड़ाईं धज्जियां
साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले जमकर बरसे शुभमन गिल, पाकिस्तानी गेंदबाज की उड़ाईं धज्जियां

युवा भारतीय बल्लेबाज़ शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) इन दिनों काउंटी क्रिकेट में अपना जलवा बिखेर रहे हैं. गिल ने काउंटी क्रिकेट की शुरुआत एक अच्छी और घमाकेदार पारी से की थी. बारिश के चलते पहले दिन सिर्फ 41.2 ओवरों का ही खेल हो सका.

ससेक्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में ग्लेमॉर्गन के लिए खेलने वाले शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) खेल के पहले दिन खेल खत्म होने तक शुभनम गिल (SHUBMAN GILL) 91 रनों पर पहुंच गए हैं. अब दूसरे दिन वो काउंटी क्रिकेट में अपना पहला शतक लगा देंगे, ऐसी पूरी उम्मीद है.

इस पाकिस्तानी गेंदबाज़ी की हुई पिटाई

बता दें, ससेक्स की तरफ से खेलने वाले पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ फहीम अशरफ इस मैच में अब तक कुछ महंगे साबित हुए हैं. फहीम ने अब तक 7 ओवरों में 47 रन खर्च कर दिए हैं और उनके हाथ कोई सफलता भी नहीं लगी. शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) अब तक अपनी इस पारी में 11 चौके और 2 छक्के लगा चुके हैं. गिल ने 102 गेंदों में अब तक 91 रन बना लिए हैं.

ALSO READ:IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में हुए बड़े बदलाव, इन 2 खिलाड़ियों को किया गया बाहर, जानिए किन्हें मिली एंट्री

अब तक कैसी रही पहली पारी

इस मैच में ग्लेमॉर्गन के कप्तान डेविड लॉयड ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसाल किया. ग्लेमॉर्गन की तरफ से ओपनिंग पर आए डेविड लॉयड और एडी बायरोम ने पहले विकेट के लिए 49 रनों की पार्टनरशिप की. इसमें पहले एमी बायरोम ने अपना विकेट खोया और वो 28 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके बाद कप्तान डेविड लॉयड भी 64 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेल पेवलियन लौट गए.

वहीं शुभमन गिल 91 रन बनाकर क्रीज़ पर खड़े हुए हैं. गिल के साथ बिली रूट भी 46 गेंदों पर 17 बनाकर खेल रहे हैं. ग्लेमॉर्गन के लिए अब तक ये पारी अच्छी गुज़री है. कप्तान डेविड लॉयड और एमी बायोरम के अलावा बल्लेबाज़ सैम नॉर्थईस्ट भी 18 गेंदों पर 13 रनों की पारी खेल वापस पवेलियन लौट गए.

ALSO READ: टी20 विश्व कप के लिए मैदान पर उतरेगी चोटिल टीम इंडिया, चार खिलाड़ी हैं चोटिल और बाकी हैं आउट ऑफ फॉर्म

Published on September 27, 2022 2:14 pm