करण जौहर ने अनन्या पांडे से सरेआम पूछा आखिरी बार से'क्स कब किया था, एक्ट्रेस की फिसली जुबान और खोल दी पोल
करण जौहर ने अनन्या पांडे से सरेआम पूछा आखिरी बार से'क्स कब किया था, एक्ट्रेस की फिसली जुबान और खोल दी पोल

कॉफी विद करण के सातवें सीजन में एक से बढ़कर एक सितारे आ रहे हैं। इस सीजन में अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा के अपनी फिल्म लाईगर का प्रमोशन करने के लिए आए थे। अनन्या के आने से इस एपिसोड को फैंस ने और दर्शकों ने काफी पसंद किया। क्योंकि अनन्या पांडे ने लाइफ से जु़ड़े कई राज से पर्दा उठा, जिसको हर कोई जानना चाहता था। वहीं विजय देवरकोंडा से करण जौहर ने चटपटे सवाल पुछे जिसका उन्होंने बहुत ही बिंदास जवाब दिया था, जिसे देखकर हर कोई  हैरान रह गया।

विजय देवरकोंडा ने दिया बिंदास जवाब

एक तरफ जहां साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की इमेजे सीधे-साधे और शर्मीले एक्टरों में है। तो वहीं करण जौहर ने उनसे एर से बढ़कर एक सवाल पुछे। उन्होंने एक से बढ़कर एक बातें की जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस एपिसोड में विजय देवरकोंडा की सेक्स लाइफ से लेकर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच अफेयर तक  की बातें हुईं।

विजय और अनन्या ने की जमकर मस्ती

बता दें कि  कॉफी विद करण के 7वें  सीजन में अनन्या और विजय अपनी फिल्म लाइगर का प्रमोशन करने आए थे और उन्होंने इस एपिसोड में जमकर मस्ती की। करण जौहर नेविजय देवरकोंडा की हर छोटी से छोटी चीज को छेड़ने की कोशिश की, वहीं पिछले एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर से जब करण ने  पूछा था कि उनकी फेवरेट एक्टर कौन है तब इन दोनों ने विजय का ही नाम लिया था।

ALSO READ: सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, एक ने तो जड़ दिया था सल्लू को जोरदार थप्पड़

करण  ने विजय देवरकोंडा से पूछा यह सवाल

बता दें कि करण जौहर ने विजय से पूछा कि आप ने आखिरी बार से’क्स कब किया था। अभी विजय कुछ जवाब दे ही पाते इससे पहले अनन्या पांडे ने कहा कि क्या मैं गेम कर सकती हूं।

फिर करण जौहर ने पूछा कि क्या आपने कभी पब्लिक प्लेस पर इंटिमेट सीन किया है। करण के सवाल का विजय ने जवाब दिया और उन्होंने कहा मैंने कार में किया है। विजय के इस जवाब से हर कोई हैरान रह जाता है।

करण जौहर ने पूछा विजय से सेक्स को लेकर सवाल

बता दें कि करण जौहर ने विजय देवरकोंडा से पूछा कि क्या आपने कभी थ्रीसम किया है। तब विजय ने कहा नहीं। तब करण ने  पूछा कि क्या आप ऐसा करना चाहेंगे तो विजय ने कहा कि हां मैं कर सकता हूं मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

ALSO READ-अनन्या पांडे ने छोटी सी उम्र में 2 लड़को के साथ बनाया था सम्बंध, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा

Published on September 27, 2022 1:05 pm