अनन्या पांडे ने छोटी सी उम्र में 2 लड़को के साथ बनाया था सम्बंध, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा
अनन्या पांडे ने छोटी सी उम्र में 2 लड़को के साथ बनाया था सम्बंध, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा

करण जौहर का सातवां सीजन कॉफी विद करण इन दिनों धमाल मचा रहा है। हमेशा की तरह करण जौहर इस सीजन को होस्ट कर रहे हैं। अभी तक के जितने सीजन निकले हैं उसमें सेलेब्स काफी कंट्रोवर्शियलखुलासा बातें शेयर करते हैं। इस शो का सातवां सीजन  भी कुछ ऐसा ही जा रहा है। क्योंकि इस सीजन में जितने भी सेलेब्स वह वह एक से बढ़कर एक खुलासे कर रहें हैं।

करण जौहर लगातार कोशिश करते रहते हैं। हर एपिसोड में कोई ना कोई मजेदार बात निकल कर आया जो फैंस को और दर्शकों को पसंद आए। करण जौहर के इस शो में अभी तक रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सामंथा प्रभु, सारा अली खान, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और भी बहुत से सितारे हिस्सा बन चुके हैं।

करण जौहर के शो में अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा

बता दें कि करण जौहर के शो में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने शिरकत की थी। इस दौरान अनन्या पांडे ने अपनी लव लाइफ के बारे में बहुत कुछ बताया। करण जौहर ने विजय देवरकोंडा से पूछा कि आप और अनन्या डेट पर जा चुके हैं। आप इस  बारे में क्या कहेंगे? तब विजय ने कहा कि वह एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस है और उन्हें खूब हंसाती भी है।

उन्होंने कहा कि अनन्या को खाना बहुत पसंद है, लेकिन डाइट करना आसान नहीं है। जब वह डिनर पर गए थे तो उन्होंने अच्छे से खाना खाया था। करण जौहर ने पूछा अनन्या और विजय ने डेट की है या नहीं? जैसे ही विजय ने कहा कि वो और अनन्या डिनर पर गए थे। तब करण ने पूछा कि क्या आप दोनों ने एक दूसरे को डेट किया है।

विजय देवरकोंडा ने कहा है यह डेट ही थी, लेकिन अनन्या ने कहा कि क्या हम डेट पर गए थे? इसका जवाब देते हुए कहा कि वह मेरे लिए डेट थी। आप बहुत सुंदर लग रही थीं मैंने भी अच्छे कपड़े पहने थे यह सुनकर करण जौहर चौक गये। और उन्होंने कहा कि आप तो ईशान खट्टर को डेट कर रही थीं? तब विजय के साथ डेट पर कैसे गई। करण जौहर के इस सवाल से एक्ट्रेस बचती नजर आईं।

ये भी पढ़ें-सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, एक ने तो जड़ दिया था सल्लू को जोरदार थप्पड़

अपने रिलेशनशिप का खुलासा करेंगे विजय देवरकोंडा

बता दें कि करण जौहर ने पूछा कि आपका रिलेशन स्टेटस क्या है। करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए विजय ने कहा कि वह अपने इस रिलेशनशिप को लेकर समय आने पर सब कुछ बता देंगे।

अभी वह कुछ बता कर अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ना चाहते। आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा का नाम रश्मिका मंदाना से जुड़ रहा है। हालांकि इन दोनों ने अपने अफेयर की खबरों को अफवाह बताया है।

वहीं अनन्या ने अपने लव लाइफ का खुलासा करते हुए कहा कि

“उन्हें सुहाना खान के भाई आर्यन खान पर क्रश था.”

जब करण जौहर ने पूछा कि आदित्य रॉय कपूर के साथ उनका क्या मामला चल रहा है? इस पर एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें-बिना Innerwear पहने ही पार्टी में पहुंची अनन्या पांडे की बहन? कैमरे में कैप्चर हुआ Oops मोमेंट, देखें VIDEO

Published on September 26, 2022 8:43 am