बिना Innerwear पहने ही पार्टी में पहुंची Ananya Pandey की बहन? कैमरे में कैप्चर हुआ Oops मोमेंट, देखें VIDEO
बिना Innerwear पहने ही पार्टी में पहुंची Ananya Pandey की बहन? कैमरे में कैप्चर हुआ Oops मोमेंट, देखें VIDEO

अनन्या पांडे (ANANYA PANDEY) को कौन नहीं जानता है। यह एक ऐसी स्टार किड हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में बहुत नाम कमाया है। वहीं उनकी चचेरी बहन अलाना पांडे (ALANA PANDEY) भी अच्छे अच्छो से कम नहीं हैं। अलाना सोशल मीडिया पर आप एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को लोग बहुत पसंद करते हैं। और कमेंट भी करते हैं। वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार अलाना एक बार फिर सुर्खियों में है। क्योंकि वहां  वह उप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

अनन्या पांडे की बहन हुई उप्स मोमेंट की शिकार

बता दें कि अलाना बेहद ही बोल्ड हैं वह इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। वह अपनी बोल्डनेस से अच्छे-अच्छे को मात देती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। हाल ही में अलाना ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा। और वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

यह वीडियो है उनके मां की बर्थडे के सेलिब्रेशन के दौरान की। जहां अलाना ऐसी ड्रेस में नजर आती हैं। जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। अलाना ने अपनी मां के बर्थडे के वक्त पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस  और व्हाइट स्कर्ट पहनी नजर आईं।

ALSO READ: पंकज त्रिपाठी की बेटी के खूबसूरती के आगे आलिया भट्ट और अनन्या पांडे भी हैं फेल, तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे आप

उनकी यह ड्रेस पूरी तरह से ओपन थी। जिसकी वजह से उनकी बॉडी साफ साफ नजर आ रही थी। कैमरे में सब कुछ रिकॉर्ड हो गया। जिसके बाद वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं। उनके ऊपर बोल्डनेस का खुमार इस कदर है कि उन्होंने अपने बोल्ड लुक को दिखाने के लिए अंडर गारमेंट्स में पहने थे। जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया।

वहीं यूजर्स ने उन्हें कमेंट करना शुरू किया। और उनका मजाक भी उड़ाया गया। एक यूजर ने लिखा इतनी बड़ी होने के बाद भी कपड़े पहनने की अक्ल नहीं है। दूसरी यूजर ने लिखा ऐसे कपड़े सार्वजनिक नहीं पहनने चाहिए वहीं इस वीडियो के चलते अलाना को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें-कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने