सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, एक ने तो जड़ दिया था सल्लू को जोरदार थप्पड़
सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, एक ने तो जड़ दिया था सल्लू को जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान अपनी बिंदास और हंसमुख अंदाज की वजह से लाखों लोगों के दिलों को जीत लेते हैं। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपर डुपर हिट फिल्में की हैं। उन्होंने छोटे से लेकर बड़े एक्ट्रेस के साथ भी काम किया है।

भाई जान के साथ अगर कोई काम कर लेता है तो उसका करियर बन जाता है। उनके साथ बहुत ही अभिनेत्रियां काम करने के लिए बेताब रहती हैं। वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो उनके साथ कभी फिल्में नहीं करना चाहतीं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो दबंग खान के साथ काम नहीं करना चाहतीं।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और सलमान खान की रिश्ते के बारे में शायद ही कोई हो जो ना जानता हो। एक समय था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। लेकिन इनकी प्रेम कहानी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई और इनका ब्रेकअप हो गया।

बता दें कि ऐश्वर्या और सलमान खान की नज़दीकियां फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट से शुरू हुई थी। इन दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और यह दोनों दूसरे के करीब आ गए। लेकिन सलमान खान ऐश्वर्या राय को लेकर बहुत ही ज्यादा अनसिक्योर्ड थे। जिसकी वजह से उनका रिश्ता टूट गया। ऐश्वर्या राय और सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहती और ना ही उन्होंने कोई फिल्म उनके साथ किया, खबरों की मानो तो उन्होंने सलमान को थप्पड़ तक जड़ दिया था।

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone)

इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण का है। दीपिका पादुकोण ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। वह अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। हालांकि दीपिका को सलमान खान ने अपने साथ काम करने का कई ऑफर दिये, लेकिन दीपिका ने कोई ना कोई बहाना बनाकर उनके साथ काम करने से मना कर दिया। दीपिका ने सलमान खान के साथ काम करने से मना क्यों किया आज तक की बात किसी को पता नहीं चल सकी।

दीपिका पादुकोण ने अभी तक सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं किया है। लेकिन आने वाले समय में क्या होगा यह कह पाना मुश्किल है। खबरों की मानें तो सलमान खान ने एक बार दीपिका के पति रणवीर सिंह का मजाक उड़ा दिया था। जो दीपिका को खटक गई और उन्होंने सलमान खान के साथ काम ना करने की कसम खाली।

उर्मिला मंडोतकर(Urmila Mandotkar)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्मिला जानम समझा करो में सलमान खान के साथ नजर आई थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। हांलाकि फिल्म कहानी बहुत ही ज्यादा बेहतरीन थी। लेकिन फिर भी दर्शकों को को अपनी तरफ नहीं खींच पाई।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में इतने गाने थे कि इसकी वजह से फिल्म ज्यादा कुछ कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म के बाद उर्मिला और सलमान खान कभी साथ में काम करते हुए नहीं दिखाई दिए।

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने साल 1999 में आई फिल्म हम साथ साथ हैं में सलमान खान के साथ लव स्टोरी की केमिस्ट्री दिखाते हुए नजर आई थीं। इनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी लेकिन उसके बाद वह कभी भी सलमान खान के साथ किसी फिल्म में नहीं दिखी।

खबरों की मानें तो जब फिल्म हम साथ-साथ की शूटिंग हो रही थी उस दौरान सलमान खान ने काले हिरण की हत्या का आरोप लगा था। जिसमें सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान को भी आरोपी ठहराया गया था। शायद इसी वजह से आज तक सोनाली ने सलमान खान के साथ कभी काम नहीं किया।

ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna)

बता दें कि ट्विंकल खन्ना और सलमान खान के साथ फिल्म जब प्यार किसी से होता है में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ लव स्टोरी की केमिस्ट्री दिखाते हुए नजर आई थीं।

यह फिल्म उस समय काफी हिट रही और लोगों के दिलों में छाई रही। लेकिन इस फिल्म के बाद आज तक ट्विंकल खन्ना और सलमान खान के साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आईं।

ये भी पढ़ें-सलमान खान के घर छाया मातम, इस करीबी के आकस्मिक निधन से दुखी हुए भाईजान