म 5
राजू के निधन के बाद पहली बार आया बेटी अंतरा बयान, बोलीं- पापा हॉस्पिटल में बिल्कुल नहीं बोले

21 सितंबर यानी कि बुधवार का दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बुरा दिन था, क्योंकि उस दिन सबके चेहरे पर मुस्कान और हंसी बिखरने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव सबको रुला कर चले गए। राजू 41 दिन तक हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहे थे और 21 सितंबर को अपनी जंग हार गए और सिर्फ 48 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गये।

उनके जाने के बाद उनका परिवार टूट गया उनके परिवार में सिर्फ तीन लोग हैं उनकी पत्नी और उनके दो बच्चे। उनके निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई, लेकिन अगर सबसे ज्यादा किसी के ऊपर असर पड़ा तो उनके परिवार पर।

उनकी मौत के बाद उनकी बेटी का एक बयान सामने आया जिसको सुनकर हर कोई हैरान है। राजू की बेटी अंतरा ने कहा कि लाख कोशिशों के बाद भी अपने पापा को नहीं बचा सकी।

राजू की बेटी ने पापा के लिए कही यह बात

बता दें कि दिवगंत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट को मुंबई में रखा गया है। जहां सभी लोग इकट्ठे होंगे। उसके बाद राजू की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे। बता दें कि पिता की मौत के बाद पहली बार अंतरा ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी।

उन्होंने कहा कि

“मैं मम्मी के साथ मुंबई जा रही हूं। मेरी मां बिल्कुल भी ठीक नहीं है। हम बहुत बुरे वक्त से गुजर रहे हैं।”

अंतरा ने कहा कि

“मम्मी जल्दी ही दिल्ली वापस आएंगी। पापा का घर कानपुर में था, इसलिए हमें वहां भी पूजा करनी है।”

उन्होंने कहा कि

“पापा हॉस्पिटल में कुछ नहीं बोलते थे।”

बता दें कि 21 सितंबर को सुबह 10:20 पर राजू श्रीवास्तव इस दुनिया को अलविदा कह गए, जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें हर्ट अटैक आया था, जिसके तुरंत बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, हॉस्पिटल ले जाने के बाद उनके दिमाग में कोई हरकत नहीं दिख रही थी और उनका दिमाग काम नहीं कर रहा था। वह वेंटिलेटर पर थे और तमाम कोशिशों के बावजूद डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके।

ये भी पढ़ें-राजू श्रीवास्तव के मौत के बाद उनके परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, जानिए क्या करते हैं बच्चे और पत्नी

Published on September 26, 2022 8:48 am