IND vs PAK: कल होगा भारत बनाम पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मैच, इस भारतीय खिलाड़ी से खौफ में जी रही है पाकिस्तानी टीम
IND vs PAK: कल होगा भारत बनाम पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मैच, इस भारतीय खिलाड़ी से खौफ में जी रही है पाकिस्तानी टीम

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच या कोई भी मसला हो चर्चा का विषय बनना ही होता है। ऐसा ही कुछ करने की कोशिश पाकिस्तान के एक पत्रकार ने की है। जिसके बाद इस पत्रकार को मुंह की खानी पड़ी है। दरअसल एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत और हॉन्ग कॉन्ग ओ बीच मैच खेला गया।

इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने विस्फोटक बल्लेबाजी करके अर्धशतक और विराट कोहली ने वापसी करते हुए अर्धशतक जड़ा। जिसपर पाकिस्तान के पत्रकार अर्फा फिरोज जेक ने भारत और हांगकांग के बीच मैच को लेकर विवादित ट्वीट किया। जिसके बाद वो भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए। जानिए क्या है पूरी बात…

बाबर हयात के 41 रन विराट और सूर्या से बेहतर : फिरोज जेक

पाकिस्तान के पत्रकार ने भारत ओर हॉन्ग कॉन्ग के मैच के बाद भारतीय टीम के उस दिन के दो स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को लेकर ट्वीट कर दिया। जिसके बाद वो सभी के निशाने पर आ गए।

पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने ट्विटर पर लिखा

“बाबर हयात का इंडिया के खिलाफ बनाया गया 41 रन का स्कोर विराट कोहली के 59 और सूर्यकुमार यादव के 68 रनों की पारी से बेहतर था। भारत के बल्लेबाजों ने हांगकांग के बॉलिंग अटैक के खिलाफ ये रन बनाए, जबकि विराट और सूर्या ने हांगकांग के गेंदबाजों की धुनाई की। यह जरूरी नहीं है कि हमेशा विराट की तारीफ की जाए, भले उसने कमजोर टीम के खिलाफ रन बनाए हों”।

Also Read : Asia Cup 2022: Ban Vs SL: एशिया कप से बाहर होने के बाद अपनी ही टीम पर फूटा शाकिब अल हसन का गुस्सा, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार

भारत ही नही पाक प्रशंसको ने भी ली खबर

भारतीय क्रिकेट टीम के दो स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली को शानदार प्रदर्शन वाली टीम के बाद भी पाकिस्तानी पत्रकार का विवादित ट्वीट करना उन्हें भारी पड़ गया। भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने उनकी जमकर खबर ली। सिर्फ भारतीय फैंस ने ही नही पाकिस्तानी फैंस ने भी हां में हां मिलाई।

मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने हांगकांग के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट पर 192 रन बनाए जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली 59 और मिस्टर 360 डिग्री सूर्यकुमार यादव 68 रन बनाकर नाबाद लौटे। दोनों खिलाड़ियों के बीच 98 रनों की अटूट साझेदारी हुई, लेकिन जवाब में हांगकांग की टीम 20 ओवर में 152 रन 5 विकेट के नुकसान पर बना पाई और जिसके बाद भारतीय टीम ने 40 रनों से मैच अपने नाम कर लिया।

Also Read : Asia Cup 2022: Ban Vs SL: बांग्लादेश को एशिया कप से बाहर करने के बाद कप्तान शनाका ने इस एक खिलाड़ी को दिया श्रीलंका को सुपर 4 में पहुँचाने का श्रेय

Published on September 2, 2022 11:05 am