हॉन्ग कॉन्ग पर मिली जीत के बाद भी Team India में होंगे ये दो बदलाव, ये 2 खिलाड़ी होंगे बाहर
हॉन्ग कॉन्ग पर मिली जीत के बाद भी Team India में होंगे ये दो बदलाव, ये 2 खिलाड़ी होंगे बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) अपने दोनों ग्रुप स्टेज को जीतकर सुपर 4 में शानदार अंदाज में प्रवेश कर चुकी हैं। पहले पाकिस्तान को रोमांचक मैच में हराकर और फिर हॉन्ग कॉन्ग के साथ एक अच्छे मैच में जीत के बाद अब रविवार को टीम इंडिया (Team India) सुपर 4 के मैच के लिए तैयार है। भारतीय टीम (Team India) ने पिछले दोनों मैच जीते हैं।

भारत के पिछले मैच के प्लेइंग में आगमी मैच फिर भी बदलाव संभव हैं। टीम इंडिया के ये दोनो खिलाड़ी जोकि हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे, इसके प्रदर्शन को देखते हुए इन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है।

दोनो खिलाड़ियों को अगले मैच से किया जा सकता है बाहर

टीम इंडिया (Team India) का अगला मैच संभव है कि एक बार फिर चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ हो। ये सुपर 4 का मैच रविवार को खेला जाएगा। इस मैच में अगर पाक टीम के खिलाफ मैच खेला जाता है इस बार पहले मैच में हार का बदला लेने के लिए पाक टीम काफी तेजी और आक्रामकता के साथ उतरेगी। ऐसे में टीम इंडिया (Team India) को अपनी सटीक टीम के साथ उतरेगी। जिसके बाद इन दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है।

Also Read : Asia Cup 2022, IND vs PAK: भारत-पाक मैच के दौरान पाकिस्तानी बनकर प्रैंक करना भारतीय फैंस को पड़ा भारी, जेल में डालने की उठी मांग

आवेश खान ( Avesh Khan)

एशिया कप 2022 के पहले महामुकाबले भारत बनाम पाकिस्तान के प्लेइंग इलेवन में आवेश खान को जगह मिली थी। आवेश खान ने उस मैच सिर्फ दो ही ओवर गेंदबाजी की था। आवेश खान ने दो ओवर्स में दो ओवर्स में 9.50 की औसत से 19 रन देकर एक विकेट लिया था।

वहीं हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ तो आवेश खान टीम के सबसे महंगे गेंदबाज थे। आवेश खान ने अपने चार ओवर्स में 13.25 की बेहद खराब औसत से 53 रन देकर एक विकेट निकाला था। दोनों हो मैच में खराब प्रदर्शन के बाद अब अगले मैच में आवेश खान को बाहर किया जा सकता है।

केएल राहुल ( KL Rahul)

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल लंबे वक्त के एशिया कप से कुछ समय पहले ही वापसी कर सके। लेकिन खिलाड़ी एशिया कप में चुने गए। पहले मैच में जोकि चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ था, केएल राहुल ने पहली ही गेंद पर जीरो पर अपने विकेट गवां दिया था।

वहीं हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ भी खिलाड़ी कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ केएल राहुल ने 39 गेंद में 92 के स्ट्राइक रेट से 36 रन बनाए है। इसमें खिलाड़ी ने दो छक्के तो लगाए। लेकिन सलामी बल्लेबाज के तौर पर उनका प्रदर्शन टीम को आगे के मैच में महंगा पड़ सकता है।

Also Read : ‘मैं वास्तव में बहुत हैरान था’, टीम इंडिया से इस खतरनाक खिलाड़ी को बाहर करने पर भड़के रिकी पोंटिंग