तारक मेहता की सोनू के साथ गंदी हरकत करने वाला ये शख्स कौन है? जानिए
तारक मेहता की सोनू के साथ गंदी हरकत करने वाला ये शख्स कौन है? जानिए

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऐसा सीरियल है जिसको हर आयु वर्ग के लोग पसंद करते हैं। यह हर एज ग्रुप के लोगों को पसंद आता है। यह एक ऐसे सोसाइटी की कहानी है जिसमें बच्चे बूढ़े सभी तरह के किरदार देखने को मिलता है।  यह सीरियल 13 सालों से चल रहा है। ऐसे में इसमें बहुत से चाइल्ड एक्ट्रेस ने काम किया और वह बड़े हो चुके हैं। ऐसे ही शो का हिस्सा रही सोनू यानी कि निधि भानूशाली अब बड़ी हो गई हैंं। और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं।

हालांकि सोनू जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करती थी तब उन्होंने दर्शकों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी के आज भी लोगों ने सोनू के नाम से ही बुलाते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इन दिनों उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। क्योंकि जो तस्वीर सोनू ने शेयर किया उसके बैकग्राउंड में एक शख्स दिख रहा है और लोग यह सोच रहे हैं कि आखिर यह शख्स कौन है।

तारक मेहता के गोली ने निधि की तस्वीरें की शेयर

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक बच्चा पार्टी  था। जिसमें गोली अपने कोस्टार  सोनू की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और यह तस्वीर बहुत साल पुरानी है। 3 साल पहले निधि के बर्थडे पर यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन उसमें खास बात यह थी कि बैकग्राउंड में एक शख्स था जो किसी को किस कर रहा था।

लेकिन वह कौन था इसकी कोई पहचान नहीं हो सकी है। कई लोगों की तस्वीरें देखने के बाद यह कहना है कि यह गोली ही है।  वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने गोली का ब्रेसलेट तक पहचान लिया। लेकिन यह कौन है इसका अंदाजा भी कुछ नहीं लग सका क्योंकि जो पीछे सकता इसका चेहरा बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा है।

सोनू और गोली से लोगों ने पूछा यह सवाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kush (@iamkushshah_)

सोनू यानी कि निधि और गोली यानी कि कुश से लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर पीछे दिखने वाला शख्स कौन है? इस तस्वीर में पीछे के शख्स को हर कोई जानने के लिए बेताब है उसका चेहरा बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा है।

निधि ने शो को कहा अलविदा

बता दें कि सोनू का किरदार निभाने वाली निधि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका यह सोनू का रोल प्ले करती थी और वह टप्पू सेना की सबसे होशियार सदस्य थे।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता शो में शादी के लिए तरसने वाले पोपटलाल की हो चुकी है शादी, 3 बच्चों के हैं पिता, पत्नी के आगे फेल हैं विद्या बालन