भारत से मिली हार के बाद सातवें आसमान पर पहुंचा आरोन फिंच का गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार
भारत से मिली हार के बाद सातवें आसमान पर पहुंचा आरोन फिंच का गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

IND VS AUS : आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच वॉर्म अप मैच हुआ। इस खिताब के लिए भारतीय टीम और मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया भी प्रबल दावेदार है। वॉर्म अप में दोनों दावेदार के बीच एक अच्छी भिड़त देखने की मिली। जिसमें टीम इंडिया ने 6 रन से जीत दर्ज की।

भारतीय क्रिकेट टीम ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया तो गेंदबाजों ने विरोधी टीम को ऑल आउट किया। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान एरोन फिंच ने टीम की हार से काफी कुछ सीखने की बात की।

केएल राहुल के बारे में ऑस्ट्रेलियन कप्तान ने कह दी बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) के खिलाफ वॉर्म अप मैच में हार के बाद भारतीय उपकप्तान केएल राहुल के विषय में भी बात की। साथ ही एरोन फिंच ने हार से सीखने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा “हमने सीखा कि हमें बैक-एंड की ओर क्लिनिकल होने की जरूरत है, हमने अंत की ओर कैपिटल नहीं किया। केएल की धमाकेदार शुरुआत के बाद हमने अपनी फॉर्म से खुश होकर उन्हें वापस खींच लिया”।

Also Read : आईपीएल 2022 में चोटिल हुए थे ये खिलाड़ी अब टी20 विश्व कप 2022 का भी नहीं होंगे हिस्सा

टूर्नामेंट में अच्छा खेल होगा : एरोन फिंच

ऑस्ट्रेलियन कप्तान एरोन फिंच ने आगे अपनी बातचीत में कहा कि

“वह शानदार है (केन रिचर्डसन पर), ऑस्ट्रेलिया के लिए उसे जो भी मौका मिलता है, वह वहां प्रदर्शन कर रहा है, जो हमारी तेज गेंदबाजी इकाई की गहराई को दर्शाता है। 22वां दिन शानदार होगा, जीत के साथ शुरुआत करना, न्यूजीलैंड के खिलाफ और एससीजी में खेलना हमेशा खास होगा”।

वहीं मैच की बात करें तो भारतीय क्रिकेट टीम ने टॉस हराने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स में 7 विकेट खोकर 186 रन बनाए। जिसमें सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल ने अधशतक बनाया। तो वहीं बदले में ऑस्ट्रेलिया टीम 20 ओवर में ऑल आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया टीम ने 20 ओवर्स में ऑल आउट होकर 180 रन बनाए। टीम के कप्तान एरोन फिंच ने अर्धशतकीय पारी खेली।

Also Read : टी20 विश्व कप से पहले आई एक और बुरी खबर, शानदार फॉर्म में चल रहा ये खिलाड़ी भी हुआ चोटिल होकर बाहर

Published on October 17, 2022 3:10 pm