कौन है पंचायत 2 की रिंकी दुबे? देख लोग हुए दीवाने, ग्लैमरस अवतार देख नहीं होगा यकीन
कौन है पंचायत 2 की रिंकी दुबे? देख लोग हुए दीवाने, ग्लैमरस अवतार देख नहीं होगा यकीन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन एक से बढ़कर एक कंटेंट दिखाए जाते हैं इन्हीं में से एक वेब सीरीज (Web Series ) ‘पंचायत’ थी जिसे काफी पसंद किया गया था इसमें एक गांव की स्टोरी को दर्शाया गया था गांव की कहानी को ऐसे दर्शाया गया जैसे मानो आपके ही गांव की कोई कहानी हो। अब इस वेब सीरीज का ‘पंचायत सीजन 2’ रिलीज हो गया है।

आज यानी 20 मई को पंचायत 2 वेब सीरीज रिलीज होनी थी लेकिन इसे 2 दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया। इस सीजन में भी जबरदस्त कहानी को दर्शाया गया है आपको बता दें इस वेब सीरीज में उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के छोटे से गांव फुलेरा की कहानी को दर्शाया गया है यह वेब सीरीज सच्ची घटना पर आधारित है।

गांव की सच्ची घटना पर आधारित

SAANVI AS RINKI DUBEY IN PANCHAYAT SEASON 2

इस कहानी में गांव के पंचायत सचिव जितेंद्र की कहानी को दर्शाया गया है वही गांव के प्रधान मंजू देवी और प्रधान पति ब्रज भूषण दुबे की बेटी रिंकी की कहानी को दर्शाया गया है।

Web Series Panchayat 2 RINKI

आपको बता दे पहले सीजन में जीतेंद्र गांव की समस्याओं को सुनते हैं और अपनी नौकरी की तलाश में भी काफी परेशान रहते हैं। वही जितेंद्र का किरदार अभिषेक सिंह ने निभाया है। और रिंकी का किरदार टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा पूजा सिंह ने निभाया हैं पूजा सिंह दीया बाती हम में इमली राखी की भूमिका निभाई थी जिससे घर घर में मशहूर हो गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)

ALSO READ:ब्रेकअप के 7 साल बाद जब अचानक विवेक ओबेरॉय से हुआ ऐश्वर्या राय का सामना, ऐसी हो गई थी Aishwarya Rai की हालत

‘पंचायत सीजन 2’ में अभिषेक और रिंकी की लव स्टोरी

RINKI SUBEY PANCHAYAT SEASON 2

पंचायत सीजन 2 वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है अब इस सीजन में अभिषेक और इनकी की लव स्टोरी को दर्शाया जाएगा । गांव के बने सरपंच अभिषेक प्रधान की बेटी रिंकी के प्यार के चक्कर में पड़ते दिखाई देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)

जहां वहां साथ में गांव की समस्याओं को सुनेंगे तो वही वह रिंकी के साथ नैना भी लड़ाएंगे। भैया को बता दे यहां पे सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है इसे आप वहां पर जाकर देख सकते हैं इस वेब सीरीज में गांव की कहानी को दर्शाया गया है।

ALSO READ: 2300 करोड़ की सम्पति के मालिक हैं सलमान खान, भाई और भतीजा को छोड़ इन्हें बनाया एक्टर ने अपना वारिश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)