2300 करोड़ की सम्पति के मालिक हैं सलमान खान, भाई और भतीजा को छोड़ इन्हें बनाया एक्टर ने अपना वारिश
2300 करोड़ की सम्पति के मालिक हैं सलमान खान, भाई और भतीजा को छोड़ इन्हें बनाया एक्टर ने अपना वारिश

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं, सल्लू भाई जितना ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। आपको बता दें सलमान खान ने अपने करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है। सलमान खान की उम्र 56 साल की हो चुकी है, लेकिन अभी तक सलमान खान सिंगल ही हैं।

उन्होंने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर चलाया, लेकिन आज तक वह किसी के साथ भी शादी नहीं कर पाए। उन्होंने अभी तक अपना घर नहीं बताया है। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है इसको लेकर अब सभी लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिर सलमान खान की करोड़ों की संपत्ति का वारिस कौन होगा।

सलमान खान के पास करोड़ों की संपत्ति

Salman Khan

सलमान खान ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है सलमान खान बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता हैं सलमान खान के लिए करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं। सलमान खान के पास इस समय करोड़ों की संपत्ति है सलमान खान की कुल नेटवर्थ 2300 करोड़ों रुपए की है। सलमान खान के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं और करोड़ों की प्रॉपर्टी है। लेकिन अब उनके फैंस इस बात पर विचार कर रहे हैं कि आखिर करोड़ों की संपत्ति का वारिस कौन होगा सलमान खान की शादी तो हुई नहीं है तो वह किस को इतनी संपत्ति देंगे।

इसे भी पढ़ें-Shatrughan Sinha का बेटा हो गया है अब काफी हैंडसम, लोगों ने कहा “इसने तो अपने पापा को भी फेल कर दिया है”

सलमान खान इन्हें देंगे अपनी करोड़ों की संपत्ति

 

Salman Khan property

दरअसल सलमान खान का अफेयर तो बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक सुपरहिट अभिनेत्रियों के साथ रह चुका है लेकिन उन्होंने अपना घर किसी के साथ नहीं बताया। तो अब उनकी इस संपत्ति का वारिस कौन होगा उनके फैंस या सोच रहे हैं एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा था कि , ‘मैं शादी करूं या ना करूं लेकिन मेरे बाद मेरी आधी संपत्ति बीइंग ह्यूमन ट्रस्ट को दे दी जाएगीलेकिन अगर मैं शादी नहीं करता हूं तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट को दान कर दी जाएगी। इसके अनुसार यही माना जा रहा है कि सलमान खान की सारी संपत्ति ट्रस्ट को दान की जाएगी।

इसे भी पढ़ें-Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में सलमान खान समेत इन 6 सितारों को नहीं मिला था न्योता, जानिए क्या थी वजह