ब्रेकअप के 7 साल बाद जब अचानक विवेक ओबेरॉय से हुआ ऐश्वर्या राय का सामना, ऐसी हो गई थी Aishwarya Rai की हालत
ब्रेकअप के 7 साल बाद जब अचानक विवेक ओबेरॉय से हुआ ऐश्वर्या राय का सामना, ऐसी हो गई थी Aishwarya Rai की हालत

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री (Bollywood Actress) ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर थी रहती हैं। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ अफेयर चलाया है, इनका अफेयर अगर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा तो सलमान खान के साथ रहा है। सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया है।

सलमान खान के अलावा आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय का अफेयर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ भी चला है। विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) दूसरे को काफी पसंद करते थे, लेकिन आज ऐश्वर्या, विवेक ओबरॉय की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं।

सलमान खान की वजह से टूटा रिश्ता

Aishwarya Rai and Vivek Oberoi
Aishwarya Rai and Vivek Oberoi

आपको बता दें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), सलमान खान (Salman Khan) से ब्रेकअप करने के बाद विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के करीब आ गए ,विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) और अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी इन्होंने खोल कर तो नहीं कहा लेकिन चोरी छुपे इन के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब छाए थे। एक बार तो विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने विवादित बयान दे डाला था।

उन्होंने कहा था कि सलमान खान (Salman Khan) की वजह से ही उन्हें ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को छोड़ना पड़ा क्योंकि सलमान (Salman Khan) खान ने उन्हें धमकाया था और उनके लिए गुंडे भी भेजे थे उनका करियर भी सलमान खान (Salman Khan) ने ही खराब किया क्योंकि वह ऐश्वर्या राय को पसंद करते थे।

ALSO READ-2300 करोड़ की सम्पति के मालिक हैं सलमान खान, भाई और भतीजा को छोड़ इन्हें बनाया एक्टर ने अपना वारिश

शादी के बाद आमना-सामना हुआ तो उड़ गया ऐश्वर्या के चेहरे का रंग

Aishwarya Rai, Vivek Oberoi and Salman Khan
Aishwarya Rai, Vivek Oberoi and Salman Khan

विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) से ब्रेकअप करने के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) के साथ शादी कर ली। लेकिन अब वह विवेक ओबरॉय की शक्ल तक देखना पसंद नहीं कर रही हैं। एक बार ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) के साथ अवॉर्ड फंक्शन (Award Function) में पहुंची थीं, लेकिन विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) स्टेज पर पहुंचे तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपना चेहरा घुमा लिया और उनके चेहरे से हंसी ही गायब हो गई। इससे साफ पता चलता था की ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), विवेक ओबरॉय की शक्ल देखना पसंद नहीं करती हैं।

ALSO READ-IPL 2022: लगातार मिल रही हार से टूट गए थे कोलकाता के खिलाड़ी, तभी शाहरुख ने मारी एंट्री, लड़ने को किया तैयार