HARDIK PANDYA INJURY

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस वक्त टखने की चोट से परेशान चल रहे हैं। इस वजह से पिछले (भारत बनाम न्यूजीलैंड) मैच में वह शामिल नहीं हो सके थे। फिलहाल वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में है और इलाज करा रहे हैं। उनकी वापसी को लेकर अब तक कोई अपडेट नहीं आया है।

बता दें कि 29 अक्टूबर को टीम इंडिया का सामना न्यूजीलैंड से होगा। इसके बाद भारत और श्रीलंका के बीच वानखेड़े स्टेडियम में 2 नवंबर को इस टूर्नामेंट का 33वां लीग मैच खेला जाएगा। खबर है कि इन दोनों मुकाबलों में हार्दिक पांड्या की उपलब्धता मुश्किल है।

5 मैचों में लगातार जीता भारत

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम मैनेजमेंट स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी में जल्दी नहीं करना चाहता है। टीम की स्थिति विश्व कप में फिलहाल मजबूत है। लगातार 5 मैचों में जीत के साथ टीम इंडिया प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट हार्दिक पांड्या को अगले दो मैचों में आराम दे सकता है।

सूत्र ने कहा कि,

“पांड्या को गंभीर मोच आई है, लेकिन सौभाग्य से फ्रैक्चर नहीं हुआ है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम अधिकतम सावधानी बरतना चाहती है। उनके अगले दो से तीन मैचों में चूकने की संभावना है। टीम चाहती है कि वह नॉक-आउट चरण के लिए पूरी तरह फिट हों।”

बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हुए थे पांड्या

मालूम हो कि, स्टार ऑलराउंडर बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे। बाउंड्री रोकने की कोशिश करते वक्त उनके पैर में चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। यही वजह थी कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो गए थे। इस मैच में उन्हें आराम दिया गया था।

अब खबर आ रही है कि इंग्लैंड के खिलाफ भी उनकी टीम में वापसी मुश्किल है। फिलहाल हार्दिक पांड्या बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं और इलाज करा रहे हैं।

ALSO READ: IND vs ENG: ‘हार्दिक पांड्या के आते ही वो होगा बाहर…’ मोहम्मद कैफ ने किया बड़ा खुलासा, ये खिलाड़ी होगा बाहर!