Ind Vs Eng: इस बल्लेबाज के आउट होने पर विराट कोहली रिएक्शन देख सब हुए दंग, देखें वीडियो
Ind Vs Eng: इस बल्लेबाज के आउट होने पर विराट कोहली रिएक्शन देख सब हुए दंग, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच पिछले सत्र के अंतिम टेस्ट मैच के खेल का चौथा दिन का खेल चल रहा हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भले ही बल्ले से रन मशीन विराट कोहली जैसा प्रदर्शन दोनों पारियों में कमाल न दिखा सकें हो लेकिन मैदान पर फील्डिंग के दौरान कई बार युवा अक्रामक और एनर्जेटिक विराट कोहली चर्चा का हिस्सा रहे।

जॉनी बेयरस्टो और विराट कोहली के बीच मैदान में हुई तकरार के बाद अब विराट कोहली का एक और विडियो काफी वायरल हो रहा है। विराट कोहली ने ना थ्रो किया, न ही कैच लिया लेकिन सेलिब्रेट करने का अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। जानिए क्या है पूरी बात…

फील्डर विराट कोहली ने जीता सभी का दिल

IND vs ENG: ना कैच पकड़ा ना रन आउट किया, फिर भी विराट के जश्न का यह अंदाज देख डरी इंग्लैंड टीम, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जोकि टेस्ट क्रिकेट को लेकर काफी जुनूनी माने जाते हैं। सफेद कपड़ों में विराट कोहली ने एक बार अपनी फील्डिंग के दौरान भारत बनाम इंग्लैंड के टेस्ट मैच में एक बार फिर सभी चाहनेवालो का दिल जीत लिया है। पांच दिन के टेस्ट मैच के चौथे दिन विरोधी टीम के सलामी बल्लेबाज एलेक्स लीस रन आउट हुए। उनके आउट होने का बाद विराट कोहली ने जिस तरह से मैदान पर जश्न मनाया वो चर्चा का विषय बन गया।

फैंस के बीच चर्चा का मुख्य कारण था कि ना तो विराट कोहली ने थ्रो किया और ना गिल्लियां बिखेरी। लेकिन अपने साथी खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर काफी खुश हुए। वीडियो में इस देखा जा सकता है कि किस तरह अपने साथी खिलाड़ियों ने खिलाड़ी को आउट किया, जिसका उत्साह विराट कोहली के चेहरे पर नजर आया।

यहाँ देखें वीडियो

 

Also Read : IND vs ENG: वीवीएस लक्ष्मण बनेंगे टीम इंडिया के नए हेड कोच, राहुल द्रविड़ की लेंगे जगह!

जोश आया वापस अब फॉर्म की बारी

विराट कोहली
विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग के बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया था, खासतौर पर विराट कोहली को। विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर रेस्ट के दौरान की ट्रैवल की तस्वीरे भी शेयर की। जिसके बाद सीधे विराट कोहली इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच में नजर आ रहें हैं। विराट कोहली मैदान पर काफी उत्साह से भरे नजर आए है।

आक्रामक, फील्डिंग के दौरान काफी उत्साह और खिलाड़ियों के साथ हसी मजाक। लेकिन बल्ले से विराट कोहली दोनो पारियों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं। पहली पारी में 19 गेंद में 11 रन और दुसरी पारी में 40 गेंद पर 20 रन की पारी खेली है। जिसके बाद मैदान पर फील्डिंग के दौरान पुराने विराट कोहली के हाव भाव की वापसी के बाद बल्ले से भी रन मशीन विराट कोहली की वापसी की उम्मीद है।

Also Read : IND vs ENG: खत्म हुआ इस घातक बल्लेबाज का इंतजार, 31 साल की उम्र में रोहित शर्मा की कप्तानी में करेगा डेब्यू