IND vs ENG: ना कैच पकड़ा ना रन आउट किया, फिर भी विराट के जश्न का यह अंदाज देख डरी इंग्लैंड टीम, देखें वीडियो

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच इस समय आखरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में भारत ने दूसरी पारी के बाद इंग्लैंड को जीत के लिए 378 रनों का लक्ष्य दिया है। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 378 का पीछा कर रही है। इस दौरान मैच में कुछ रोमांचक देखने को मिला। 

विराट कोहली ने दिखाया गुस्सैल रूप

विराट कोहली
विराट कोहली

इंग्लैंड की सलामी जोड़ी ने बेहद अच्छी और तेज शुरुआत देते हुए 22 ओवर में 107 रन बना दिए थे। इस दौरान एलेक्स लीस ने आक्रमक खेल अपनाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि इसके बाद इंग्लैंड ने लगातार 3 विकेट भी गंवा दिए और तीसरा विकेट एलेक्स लीस का रन आउट के रूप में आया।

लीस के आउट होने के बाद विराट कोहली ने जमकर जश्न मनाया और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लीस ने 65 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए। 

यहाँ देखें वीडियो

 

 

उन्हें मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा ने रन आउट किया। लीस के रन आउट होने के बाद कोहली ने जोरदार जश्न मनाया और बेहद आक्रामक तरीके से सेलिब्रेट किया विराट कोहली मैदान में भागते हुए और हवा में मुक्के मारते हुए विकेट को सेलिब्रेट करते हुए नजर आए।

ALSO READ:IND vs ENG: खत्म हुआ इस घातक बल्लेबाज का इंतजार, 31 साल की उम्र में रोहित शर्मा की कप्तानी में करेगा डेब्यू

भारत ने दूसरी पारी में जोड़े 245

इससे पहले टीम इंडिया दूसरी पारी में 245 रन पर ऑल आउट हो गई। टीम के पास 377 रनों की बढ़त हासिल की। इंग्लैंड को जीत के लिए 378 रनों की जरूरत है।

दूसरी पारी में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा चेतेश्वर पुजारा ने 66 और ऋषभ पंत ने 57 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स ने चार विकेट लिए। इसके अलावा स्टुअर्ट ब्रॉड और मैथ्यू पॉट्स ने दो-दो विकेट लिए। जेम्स एंडरसन और जैक लीच को एक-एक विकेट मिला।

ALSO READ:36 साल बाद चेतेश्वर पुजारा ने तोड़ा यह रिकॉर्ड, सुनील गावस्कर के बाद ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय