'बहुत नींद में हैं प्लीज फोटो मत लीजिये ...' बेटी वामिका की तस्वीर लेने पर, दौड़ते हुए आये विराट कोहली, देखें वीडियो
'बहुत नींद में हैं प्लीज फोटो मत लीजिये ...' बेटी वामिका की तस्वीर लेने पर, दौड़ते हुए आये विराट कोहली, देखें वीडियो

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली(VIRAT KOHLI) इन दिनों आरमा फरमा रहे हैं. उन्हें आखिरी बार इंग्लैंड के दौरे पर देखा गया था. इन दिनों टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर हैं, जिसमें विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को शामिल नहीं किया गया है. आने वाले कुछ दौरों में भी विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं होगे, वो सीधा एशिया कप(ASIA CUP 2022) के लिए टीम को ज्वाइन करेंगे. इन दिनों विराट अपने परिवार संग लंदन और पेरिस से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं. विराट को उनके परिवार के साथ कैप्चर करने के लिए पैपराज़ी एयरपोर्ट पहले से ही मौजूद थे.

बेटी की तस्वीर न लेने के लिए पैपराज़ी से किया आग्रह, देखें वीडियो 

विराट कोहली(VIRAT KOHLI) और अनुष्का शर्मा(ANUSHKA SHARMA) की बेटी वामिका की अभी सिर्फ एक बार ही तस्वीर बाहर आई है. दोनों ने फैसला किया है कि वो अभी वामिका की फोटोज शेयर नहीं करेंगे. इसी के चलते जब विराट कोहली एयरपोर्ट पर वापस आए तो वो एयरपोर्ट के गेट से पहले ही बाहर आकर वहां मौजूद पैपराज़ी से कैमरा बंद करने के लिए बोलते हुए दिखाई दिए.

इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि पैपराज़ी कहे रहें हैं कि सर सिर्फ आपका लेंगे. फिर विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को बोलते हुए सुना जाता है, ‘रिकॉर्ड कर रहे हो पहले बाकी लोगों को जाने दो.’ विराट की इस बात पर वहां मौजूद पैपराज़ी अपने अपने कैमरे बंद कर लेते हैं. इससे पहले भी विराट और अनुष्का लोगों से वामिका की तस्वीरें न खीचने की गुहार लगा चुके हैं.

ALSO READ:एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में पक्की है इन 3 ऑलराउंडर्स की जगह, पहले वाले ने मात्र 7 मैच खेलकर बदली किस्मत

विराट अनुष्का ने बाद में दिए पोज़

Virat Anushka

इसके बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एयरपोर्ट पर पोज़ देते हुए दिखाई दिए. उन्होंने वहां मौजूग पैपराज़ी को निराश नहीं किया. पोज़ देने के दौरान विराट कोहली का मास्क गिर जाता है, जिसे वो ज़मीन से उठाते हुए दिखाई देते हैं. विराट की खराब फॉर्म को देखते हुए इन छुट्टियों की उन्हें बहुत ज़रूरत थी. अब ऐशिया कप में देखने लायक होगा कि वो किस तरह परफॉर्म करेंगे.

ALSO READ:IND vs WI: आतिशी पारी के बाद ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ लेते हुए बोले सूर्यकुमार यादव, कहा- ‘रोहित के रिटायर्डहर्ट होते लगा अब..’