लगान फिल्म का छोटा टीपू बड़ा होकर दिखने लगा है काफी हैंडसम, फिल्मी दुनिया से दूर करता है ये काम
लगान फिल्म का छोटा टीपू बड़ा होकर दिखने लगा है काफी हैंडसम, फिल्मी दुनिया से दूर करता है ये काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सी फिल्में बनती हैं और उसमें बहुत से कलाकार काम करते हैं। कई लोग अपने करियर की शुरुआत करते हैं तो कई सालों से फिल्मों में काम करते हैं। कुछ कलाकार ऐसे होते हैं जो अपनी कला दिखाने आते हैं और गायब हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही कलाकार के बारे में बताएंगे, जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में एंट्री की थी और उन्होंने अपने अभिनय से सबको दीवाना बनाया था, लेकिन वह उसके बाद गायब हो गए।

आमिर खान और अक्षय खन्ना के साथ निभाया रोल

LAGAN FILM SMALL TIPU

इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने आमिर खान के साथ फिल्म लगान और अक्षय के साथ फिल्म हंगामा में काम किया था और अपने किरदार से लोगों को अपना दीवाना बनाया था। इस चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम अमीन गाजी है। अमीनी गाजी ने लगान में टीपू और हंगामा में भूलू का रोल प्ले किया था।

ALSO READ: कप्तान के तौर पर Mahendra Singh Dhoni द्वारा लिए गए 4 ऐसे निर्णय, जिसने भारत को विश्व में दिलाया सम्मान

अमीन गाजी ने लगान फिल्म में निभाया था टीपू का किरदार

AMIN GAZI THEN AND NOW

अब अमीन गाजी काफी बड़े हो गए हैं और फिल्मों से उन्होंने दूरी बना ली है। अमीन गाजी ने साल 2001 में आमिर खान की फिल्म लगान में टीपू का रोल प्ले किया था। फिर उसके बाद उन्होंने फिल्म हंगामा में भोलू का रोल प्ले कर अपनी योग्यता को साबित करके दिखाया था। फिल्म हंगामा में उन्होंने कमीशन खोर दूध वाले का रोल प्ले कर लोगों का दिल जीत लिया था।

अपने फिल्म में इनको जरूर देखा होगा लेकिन अब आमीन गाजी का पूरा लुक चेंज हो गया है और वह एक बाल कलाकार से कलाकार बन चुके हैं। हालांकि वह फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुके हैं।

ALSO READ: 3 कारण जिसके चलते टीम इंडिया बनेगी एशिया कप 2022 की चैंपियन, अब 7 नहीं आठवां एशिया कप उठाएगी भारत