एक पारी में हिट होते सूर्यकुमार यादव ने खुद को किया करोड़ो का गिफ्ट, इस चमचमाती कार की कीमत सुन हो जायेंगे हैरान
एक पारी में हिट होते सूर्यकुमार यादव ने खुद को किया करोड़ो का गिफ्ट, इस चमचमाती कार की कीमत सुन हो जायेंगे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम कर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच पांच मैच की टी20 सीरीज का तीसरा मैच बीती रात वार्नर स्टेडियम में खेला गया। इस मैच का फैसला टीम इंडिया के पक्ष में आया।

भारतीय क्रिकेट ने 7 विकेट से मैच जीता और सीरीज में 2-1 से आगे बढ़ गई। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जिसमें वेस्टइंडीज टीम ने 164 रन बनत, जोकि भारतीय टीम ने 19 ओवर में बना लिए। टीम इंडिया ने इस मैच में काफी अच्छी वापसी की।

हार पर ध्यान केंद्रित करके जीता मैच

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। जिसके चलते टीम इंडिया को आसानी से जीत मिली। जीत के बाद सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया।।इस खिताब को जीतने के साथ ही सूर्यकुमार यादव ने कहा कि पिछली हार पर अपना ध्यान केंद्रित करके मैच खेला, जिसपर उन्हें फायदा हुआ। सूर्यकुमार यादव ने कहा,

“चीजें जिस तरह से चलीं उससे वास्तव में खुश हैं। रोहित के वापस अंदर जाने के बाद किसी के लिए 15-17 ओवर बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण था। हमने कल देखा कि दूसरी पारी में क्या हुआ था। किसी के लिए गहरी बल्लेबाजी करना और खेल जीतना महत्वपूर्ण था, इसी पर मैंने ध्यान केंद्रित किया है। बस खुद का समर्थन किया और इसका आनंद लिया”।

सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी

सूर्यकुमार yadav

सूर्यकुमार यादव ने तीसरे मैच में एक बार फिर रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा को रिटायर्ड हर्ट हो जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने अच्छे से अपनी पारी को आगे बढ़ाया और टीम इंडिया को जीत की राह पर ले जाने के बाद आउट हुए।

इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंद पर 172 के स्ट्राइक रेट से से 76 रन की पारी खेली। जिसमें खिलाड़ी में 8 चौके और चार छक्के लगाए हैं। सूर्यकुमार यादव की 172 स्ट्राइक रेट के कारण टीम इंडिया ने आसानी से जीत दर्ज की। जिसके बाद टीम इंडिया ने हार से जीत तय की और सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल की।

Also Read : IND vs WI: 6,6,6,6 मैदान पर आया सूर्या नाम का तूफ़ान, अकेले की गेंदबाजो की धुनाई, 7 विकेट से जीत भारत ने रच दिया ये इतिहास