virat-kohli-anushka-sharma-bodyguard

Virat Kohli और Anushka Sharma के बॉडीगार्ड की सैलरी: बॉलीवुड सितारे भी अपनी लाइफ में प्राइवेसी चाहते हैं। जब उनकी सुरक्षा की बात आती है तो वे इस पर काफी पैसा खर्च करते हैं। बॉलीवुड के बड़े सितारों के पास अपनी पर्सनल सिक्योरिटी होती है, ताकि जब वे पब्लिक प्लेस में जाएं तो अनजाने खतरे से उनका बचाव हो सके। बॉलीवुड स्टार Anushka Sharma और स्टार क्रिकेटर Virat Kohli का भी एक पर्सनल बॉडीगार्ड है। अनुष्का के बॉडीगार्ड का नाम सोनू है और वह सालों से उनके साथ है। अनुष्का शर्मा, प्रकाश सिंह उर्फ ​​सोनू को उनकी सर्विसेज के लिए काफी सैलरी देती हैं।

सोनू की सैलरी उड़ा देगी होश

VIRAT KOHLI AND ANUSHAKA SHARMA

Anushka Sharma हर साल सोनू को 1.2 करोड़ रुपए यानी 10 लाख रुपए महीना सैलरी देती हैं। बता दें कि सोनू कई सालों से अनुष्‍का शर्मा के साथ है। 2017 में Anushka Sharma और Virat Kohli की शादी हुई जिसके बाद सोनू फिर Virat Kohli को भी सुरक्षा देने लगे जबकि भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान की अपनी सुरक्षा के लिए अलग लोग हैं।

ALSO READ:इन 5 क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियां कमाती हैं खूब पैसा, पति पर नहीं हैं निर्भर

सोनू, अनुष्का और विराट के लिए एक बॉडीगार्ड से ज्यादा कुछ हैं, क्योंकि स्टार जोड़ी उन्हें परिवार का सदस्य मानती है। अनुष्का हर साल सोनू का जन्मदिन मनाती हैं। यह बात साफ है कि सोनू विराट और अनुष्‍का के लिए घर के एक सदस्‍य की तरह हैं। जब Anushka Sharma गर्भवती थीं तब भी देखने को मिला था कि सोनू ने पीपीई किट पहनकर हर दम उनका साथ दिया।

Virat Kohli कर रहे दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी

VIRAT KOHLI/ विराट कोहली

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम दौरे पे जाने वाली है, जिसकी तैयारी में आजकल Virat Kohli लगे हैं। टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर 26 दिसंबर से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज करेगी, जो 15 जनवरी को खत्म होगी। इसके बाद 19 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज होगा। 

ALSO READ:विराट कोहली को फिर रोहित शर्मा से खानी पड़ी मात रैंकिंग में विराट से हुए आगे, ICC ने जारी किया रैंकिंग, देखें पूरा लिस्ट

Published on December 16, 2021 11:18 am