भारत-अफ्रीका सीरीज के बीच आई खुशखबरी, पिता बनने वाला है ये भारतीय खिलाड़ी, मुंबई इंडियंस ने शेयर की GOOD न्यूज़
भारत-अफ्रीका सीरीज के बीच आई खुशखबरी, पिता बनने वाला है ये भारतीय खिलाड़ी, मुंबई इंडियंस ने शेयर की GOOD न्यूज़

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आने वाली है. जल्द ही एक भारतीय दिग्गज खिलाड़ी पिता बनने वाला है. मुंबई इंडियंस(MUMBAI INDIANS) से खेलने वाला यह खिलाड़ी जल्द पिता बनने वाला है. खुद मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIANS) ने एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. इस फोटो के बाद लोगों वे बधाई देने शुरू कर दी है.

यह दिग्गज खिलाड़ी बनने वाला है पिता

vinay kumar

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ विनय कुमार(VINAY KUMAR) पिता बनने वाले हैं. इस बात की जानकारी मुंबई इंडियंस(MUMBAI INDIANS) ने अपने ट्वीटर हैंडल से विनय कुमार और उनकी पत्नी की फोटो शेयर कर दी है. विनय कुमार ने साल 2013 में इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच खेला था, इसके बाद उन्हें टीम में वापसी का दुबारा मौका नहीं मिला. इसके अलावा उन्होंने साल 2020 से घरेलू क्रिकेट से भी दूरी बना रखी है.

ALSO READ: IND vs SA 2nd T20 Match FREE Live Streaming: जानिए कब, कहां और कैसे FREE में लाइव देख सकते हैं भारत-साउथ अफ्रीका का दूसरा टी20

फैंस ने दी बधाई

मुंबई इंडियंस(MUMBAI INDIANS) ने जो फोटो शेयर की उसमें आप देख सकत हैं एक तरफ विनय(VINAY) खड़े हैं और दूसरी तरफ उनकी पत्नी रिचा सिंह(RICHA SINGH) उनसे हाथ में हाथ डालकर खड़ी हैं. फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि ऋचा जल्द ही मां बनने वाली हैं. फोटो में दोनो के चेहरों में एक हल्की सी मुस्कुराहट दिखाई दे रही है. इस फोटो को शेयर कर उसके कैप्शन में लिखा गया, ‘विनय और उनकी पत्नी रिचा को अपने घर में एक और फैमली मेंबर एड करने के लिए मुबारक हो.’

इंडिया के लिए विनय कुमार का छोटा रहा करियर

विनय ने अपने करियर में इंडिया टीम के लिए अब तक 1 टेस्ट, 31 एक दिवसीय मैच और 9 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने  कुल 49 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में अपना नाम बनाते हुए 105 मैच खेले हैं, जिसमें 105 विकेट झटके हैं. विनय ने इन दिनों क्रिकेट से दूरी इख़्तियार की हुई है. विनय की पत्नी रिचा सिंह बेंगलुरु की इंटेग्रिटी स्पोर्ट्स कंपनी की डायरेक्टर हैं.

ALSO READ: IND vs SA: दूसरे टी20 से बाहर होंगे दिनेश कार्तिक, खतरनाक फॉर्म में चल रहे इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका !