जानिए कब, कहां और कैसे FREE में लाइव देख सकते हैं भारत-साउथ अफ्रीका का दूसरा टी20
जानिए कब, कहां और कैसे FREE में लाइव देख सकते हैं भारत-साउथ अफ्रीका का दूसरा टी20

इंडिया अफ्रीका (IND vs SA) के बीच चल रही 5 टी20 मैचों की सीरीज में से पहला मैच इंडिया हार गई है. 211 रन का टारगेट देकर भी इंडिया ने हार का सामना किया. अब दूसरे मैच में इंडिया बिल्कुल जीत के इरादे से हिबास बराबरी के लिए उतरेगी. अफ्रीका सीरीज 1-0 से आगे हो गई है.

आज कटक में इंडिया इसको 1-1 से ज़रूर बराबर करना चाहेगी. अगर आप इस मैच का पूरा लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आपको इसे लाइव (LIVE) देखना पड़ेगा. हम आपको बताएंगे कि आप इसको कहां, कैसे और फ्री में लाइव (LIVE) देख सकते हैं.

कब और कहां होगा दूसरा मैच

IND vs SA

इंडिया और अफ्रीका के बीच(IND vs SA) दूसरा मैच 12 जून 2022 को कटक के बराबती स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा.

इस चैनल पर होगा लाइव टेलिकास्ट

आप इस मैच को टीवी पे देखना चहाते हैं, तो आप इसको स्टार सपोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे. यहां इस मैच को कई भाषाओं की कमेंट्री में देख पाएंगे.

ALSO READ: IND vs SA: पहले मैच में शर्मनाक हार के बाद इन 2 खिलाड़ियों पर है अब भारत के पारी की शुरुआत की जिम्मेदारी

मोबाइल पर फ्री कैसे देखें

IND vs SA

अगर आप इस मैच को मोबाइल पर फ्री देखना चहाते हैं, तो इसके लिए आपको एक जियो यूज़र होना ज़रूरी है. जियो यूज़र इस मैच को जियो टीवी ऐप(JIO TV APP) पर फ्री में बिना किसी रूकावट देख सकता है. इसके अलावा अन्य यूज़र्स इसको डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे.

बाकी लैपटॉप या डेक्सटॉप पर मैच को लाइव देखने के लिए आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करके देखना होगा. इन तरहों से आप इस मैच को लाइव देख सकते हैं. आज के इस मैच में टीम इंडिया बिल्कुल जीत के इरादे से मैदान पर दिखाई देगी. अपना पहला मैच हारने के बाद इंडिया ज़रूर थोड़ा दवाब में होगी.

ALSO READ: IND vs SA: क्या बारिश की वजह से रद्द होगा भारत-अफ्रीका का दूसरा टी20 मैच? जानिए मैच के दौरान कैसा रहेगा कटक का मौसम