बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं जुबिन नौटियाल
बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं जुबिन नौटियाल

हमेशा अपने गानों की वजह से चर्चा में रहने वाले फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) इन दिनों अपने गाने की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। जानकारी के मुताबिक जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) जल्द ही एक्ट्रेस निकिता दत्ता (NIKITA DUTTA) के साथ शादी करने वाले हैं।

जुबिन नौटियाल निकिता के हर पोस्ट पर करते हैं कमेंट

Picsart 22 06 10 19 22 26 036 - 2

बता दें कि फिल्म कबीर सिंह (KABIR SINGH) में निकिता (NIKITA DUTTA) ने जिया का रोल प्ले किया था। इसके बाद वह काफी फेमस हो गईं। वहीं निकिता और जुबिन (NIKITA DUTTA AND JUBIN NAUTIYAL) एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी करते हैं। हाल ही में निकिता अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कश्मीर गई थीं। जहां उन्होंने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में लिखा- ‘मैंने अपनी आत्मा को कश्मीर की वादियों में छोड़ा है’।

जिस पर जुबिन नौटियाल (JUBIN NAUTIYAL) ने कमेंट करते हुए लिखा कि- ‘अपना दिल वापस लाई हो या उसे भी वहीं छोड़ दिया’। इस कमेंट के बाद फैंस ने यह कयास लगाने शुरू कर दिए कि जल्द ही जुबिन और निकिता (NIKITA DUTTA AND JUBIN NAUTIYAL) शादी के बंधन में बंधेगें।

ALSO READ: ये हैं Alt Balaji की अब तक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज, हेडफोन लगाकर अकेले में ही देखें नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा

वैष्णो देवी में नजर आया था दोनों का परिवार

Picsart 22 06 10 19 21 45 303 - 4

बता दें कि कुछ समय पहले निकिता दत्ता वैष्णो देवी के दर्शन करने गईं थीं, तो वहां एक्ट्रेस की फैमिली और जुबिन नौटियाल और उनका पूरा परिवार मौजूद था। इन दोनों की फैमिली फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं। तब से यह कयास लगाया जा रहा है कि दोनों रिश्ते में है। हालांकि जब निकिता से जुबिन नौटियाल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर दिया।

उन्होंने कहा कि वह जुबिन को लंबे समय से जानती हैं। जब वह अपना टीवी सीरियल एक दूजे के वास्ते में काम करती थीं, तब जुबिन ने सीरियल के लिए गाना गाया था, तब से वह उन्हें जानती हैं।

ALSO READ:तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी असल जिंदगी में हैं बेहद ही बोल्ड और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें