वरूण धवन ने कियारा आडवाणी के साथ की शर्मनाक हरकत, भड़की एक्ट्रेस ने सरेआम लगाई फटकार, देखें वीडियो
वरूण धवन ने कियारा आडवाणी के साथ की शर्मनाक हरकत, भड़की एक्ट्रेस ने सरेआम लगाई फटकार, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वहीं फिल्म रिलीज के एक दिन पहले तक वरुण और कियारा फिल्म का प्रमोशन करने में लगे रहे। जिसका वीडियो अब सामने आया है। वीडियो में वरुण और कियारा को मुंबई के एक होटल में पूल साइड प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कियारा आडवाणी के साथ वरुण कुछ ऐसा करते हैं, जिससे कियारा थोड़ी अनकंफर्ट फील करती हैं।

वरूण ने पकड़ी कियारा की कमर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि वरुण और कियारा का यह वीडियो वायरल भयानी ने शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में वरुण और कियारा पूल साइड वॉक करते हुए जाते हैं, तभी वरुण कियारा की कमर पकड़ने की कोशिश करते हैं। जिसके चलते कियारा आडवाणी थोड़ी असहज हो जाती हैं।

वहीं वीडियो में कियारा को, ‘बस करो यार’ कहते हुए सुना जा सकता है। बता दें कि इस दौरान वरूण धवन ने ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट स्ट्रिप्ड शर्ट पहन रखा है, वहीं कियारा ने ब्लू व्हाइट फिटेड टॉप और पिंक ट्राउजर कैरी किया हुआ है। जिसमें कियारा बेहद ही प्यारी नजर आ रही हैं।

ALSO READ:आलिया भट्ट से लेकर बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखती हैं मुस्लिम परिवार से ताल्लुक, फेमस होने के लिए अपनाया हिन्दू नाम

नेटीजंस ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

VARUN DHAWAN AND KIARA ADVANI

वहीं वीडियो सामने आने के बाद नेटीजंस ने इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दी है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेसेज के प्रति एक्टर्स का ओवर प्रोटेक्टिव होना मेरी समझ से अब तक बाहर है.. जैसे कि एक्ट्रेस चल भी नहीं सकती .. बिना मतलब के पकड़ना और छूना .. ये जेंटलमैन की निशानी नहीं है..’

ALSO READ: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, हिलने लगी थी पूरी कार और फिर….

Published on June 26, 2022 6:30 pm