TMKOC: कॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थी दयाबेन, तस्वीरें देख हो जायेंगे लट्टू
TMKOC: कॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थी दयाबेन, तस्वीरें देख हो जायेंगे लट्टू

सबसे पॉपुलर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehata ka Ulta Chashma) में काम करने वाली दयाबेन (Dayaben) सीरियल की मोस्ट पॉपुलर किरदार हैं। उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। हालांकि दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) इन दिनों इस शो में नजर नहीं आती हैं, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से सब को अपना दीवाना बना दिया।

बता दें कि यह  सीरियल लगातार 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। और लोगों का पहला पसंद बना हुआ है। इस सीरियल से दिशा वकानी (Disha Vakani) लंबे समय से दूर हैं। आज हम आपको सीधी साधी दिखने वाली दयाबेन (Dayaben) की  कुछ पुरानी तस्वीरों को आपके साथ शेयर करेंगे जिसे देखते ही आप आहें भरने लगेंगे।

दिशा वकानी को पहचानना हुआ मुश्किल

disha vakani collage time

बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा में दयाबेन सीधी-सादी नजर आती थीं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दिशा वकानी की थ्रोबैक फोटो सामने आई हैं। जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। इस फोटो में वह बहुत खूबसूरत लग रही है। यह फोटो उनके कॉलेज के समय की है। भले ही दिशा तारक मेहता सीरियल से दूर है लेकिन लोगों के दिलों में आज भी उनकी मौजूदगी और दीवानगी कम नहीं हुई है।

DISHA VAKANI IN COLLAGE TIME

दिशा टीवी इंडस्ट्री से दूर है और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। बता दें कि दिशा ने साल 2017 में मेटरनिटी लीव लिया था और उसके बाद से वह शो में नजर नहीं आईं।

ALSO READ: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, हिलने लगी थी पूरी कार और फिर….

2015 में की थी शादी

बता दें कि दिशा वकानी ने 24 नवंबर 2015 को मयूर पांडे के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। उनके पति मयूर पांडे चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। उसके बाद दिशा वकानी 2017 में एक बच्चे की मां बनी जिसका नाम स्तुति है।

बता दें कि दिशा वकानी का जन्म गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था।  बचपन से उन्हें एक्टिंग का शौक था वही अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद वह गुजराती फिल्मों में भी काम की ।

ALSO READ: पंकज त्रिपाठी की बेटी के खूबसूरती के आगे आलिया भट्ट और अनन्या पांडे भी हैं फेल, तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे आप