पंकज त्रिपाठी की बेटी के खूबसूरती के आगे आलिया भट्ट और अनन्या पांडे भी हैं फेल, तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे आप
पंकज त्रिपाठी की बेटी के खूबसूरती के आगे आलिया भट्ट और अनन्या पांडे भी हैं फेल, तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे आप

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का नाम जैसे ही कोई सुनता है तो सबसे पहले वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur Web Series) का ख्याल आने लगाता है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Plateform) पर अपनी एक ऐसी धाक जमाई है, जिसको धूमिल कर पाना मुश्किल है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बॉलीवुड के बड़े अभिनेता के रूप में शुमार है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बड़े-बड़े को धूल चटा दी है।

कालीन भैया के रूप में हुए प्रचलित

PANKAJ TRIPATHI

बता दें कि वेब सीरीज मिर्जापुर (Web Series Mirzapur) में कालीन भैया के किरदार से मशहूर  पंकज ने कई फिल्मों में अपना अहम योगदान दिया। उन फिल्मों में स्त्री, मी मी ,गुंजन सक्सेना और लुका छुपी है। अपने अभिनय से लोगों के दिलों में पंकज ने ऐसा छाप छोड़ा है जिसको मिटा पाना मुश्किल है। एक्टर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और वह धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रहा है।

पंकज त्रिपाठी का परिवार

PANKAJ TRIPATHI AND MRIDULA TRIPATHI

बता दें कि साल 2004 में पंकज ने मृदुला त्रिपाठी से शादी कर ली, जिसके बाद उनकी एक बेटी हुई जिसका नाम आशी है। बता दें कि एक्टर बहुत ही सिंपल है और उन्होंने अपनी सादगी से अपनी लाइफ को बिताना पसंद है। हाल ही में अबू धाबी में आइफा अवार्ड के लिए पंकज त्रिपाठी वहां पहुंचे थे ,उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वहां की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनकी बेटी आशी त्रिपाठी भी एकदम सिंपल नजर आ रही है।

पंकज त्रिपाठी की बेटी के सादगी को देखकर लोग उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं। और उनकी पत्नी मृदुला को देखकर लोग और भी ज्यादा खुश हो रहे हैं।

वर्क फ्रंट

PANKAJ TRIPATHI FAMILY

पंकज त्रिपाठी अपने आने वाली फिल्म शेरदिल पीलीभीत की शूटिंग में बिजी हैं वहीं दर्शकों को उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ें-नर्स बनने का सपना देखने वाली सीधीसादी भारतीय लड़की सनी लियोन कैसे बन गई पोर्न स्टार, कहा इस एक हादसे की वजह से मजबूरी में किया ये काम

Published on June 10, 2022 10:01 am