नर्स बनने का सपना देखने वाली सीधीसादी भारतीय लड़की सनी लियोन कैसे बन गई पोर्न स्टार
नर्स बनने का सपना देखने वाली सीधीसादी भारतीय लड़की सनी लियोन कैसे बन गई पोर्न स्टार

एक्ट्रेस सनी लियोन (SUNNY LEONE) बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले एक पोर्न एक्ट्रेस (PORN ACTRESS) थीं। उनका बॉलीवुड का सफर आसान नहीं था क्योंकि पोर्न और बॉलीवुड (BOLLYWOOD) एकदम अलग अलग इंडस्ट्री है। फिर भी सनी (SUNNY LEONE) ने बॉलीवुड में अपना एक नया नाम हासिल किया।

बॉलीवुड में एंट्री के बाद लोगों की बदली मानसिकता

SUNNY LEONE BOLLYWOOD ACTRESS

बॉलीवुड में एंट्री के बाद सनी लियोन को लेकर लोगों की मानसिकता बदल गई। एक्ट्रेस पिछले कई सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। पहले लोग सनी को गंदी नजर से देखते जिसके चलते एक्ट्रेस को परेशानियों का सामना करना पड़ता था।

कम उम्र में शुरू कर दिया था पोर्न इंडस्ट्री में काम करना

सनी लियोन

बता दें कि सनी महज 19 साल की उम्र में पोर्न फिल्में करने लगी थीं। हालांकि सनी ना तो पॉर्न एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और ना ही एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं। बता दें कि सनी एक नर्स बनना चाहती थीं और लोगों की सेवा करना चाहती थीं। लेकिन हालात मजबूरियों ने उन्हें पोर्न के दलदल में धकेल दिया।

सनी के साथ लोग करते थे गलत व्यवहार

SUNNY LEONE

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि एडल्ट फिल्मों में काम करने की वजह से लोग उनके साथ मिसबिहेव करते थे। सनी अपने घर को चलाने के लिए और अपनी पॉकेट मनी के खर्चे के लिए इस दलदल में फंसती चली गईं।

ALSO READ: हनीमून के सवाल पर अपनी मौसी पर भड़की आलिया भट्ट, कहा हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है

सनी हैं बाई सेक्सुअल

SUNNY LEONE

बता दें कि सनी को 18 साल की उम्र में यह पता चल गया था कि वह लड़का और लड़की दोनों को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर सकती हैं। इस बात का खुलासा खुद सनी ने किया। उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा आया जब उनको लगने लगा कि वो बाई सेक्सुअल हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म जिस्म 2 से डेब्यू किया। सनी पोर्न फिल्मों में काम करने के अलावा फिल्में डायरेक्ट भी करती थीं। वह पहली ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस है। जिन्होंने अपने को आर्टिस्ट के लिए एचआईवी टेस्ट की मांग की थी।

ALSO READ: ‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट आई सामने, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस जानकर नहीं होगा यकीन, सलमान, शाहरुख सब रह जायेंगे पीछे