हनीमून के सवाल पर अपनी मौसी पर भड़की आलिया भट्ट, कहा हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है
हनीमून के सवाल पर अपनी मौसी पर भड़की आलिया भट्ट, कहा हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में आलिया ने रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) के साथ शादी की। जिसकी चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में महीनों तक चलती रही। हालांकि शादी के दो ही दिन बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने-अपने काम पर लौट गए।  जिसके बाद वह अपने हनीमून पर नहीं जा सके। वहीं एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है। उस वीडियो में वह  हनीमून से जुड़ी बात को सुनकर मौसी पर भड़क जाती हैं।

हनीमून के सवाल पर भड़की एक्ट्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें यह कह पाना मुश्किल है कि वह वीडियो रियल है या फिर किसी ऐड शूट का। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आलिया से उनकी मौसी सवाल पूछती है कि हनीमून पर जा रही हो तो कौन कौन से कपड़े लेकर जा रही हो। इस पर आलिया कहती हैं कि मौसी हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है।

वायरल वीडियो को देखते ही हंसी छुट जाती है

alia bhatt ranbir kapoor love story 1
Alia Bhatt ने हनीमून को लेकर खोला बड़ा राज, कहा- हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है

बता दें कि आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आलिया के जवाब को सुनकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वही फैन रणवीर और आलिया को लेकर यह सवाल कर रहे हैं कि आखिर कब यह लोग हनीमून पर जाएंगे।

ALSO READ: ‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट आई सामने, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस जानकर नहीं होगा यकीन, सलमान, शाहरुख सब रह जायेंगे पीछे

वर्क फ्रंट

ranbir alia 1649812657

अब बात करें आलिया और रणवीर के वर्क फ्रंट की तो आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस देखना चाहते हैं कि रियल लाइफ के इस लव कपल की  जोड़ी पर्दे पर  कैसी लगती है।

ये भी पढ़ें-Saif Ali Khan ने तलाक के बाद करीना कपूर को बना लिया दूसरी बेगम, लेकिन इस वजह से अमृता सिंह ने नहीं की दोबारा शादी!