औंधे मुंह गिरा सरसों तेल का दाम, 40 रूपये हुआ सस्ता, जानिए क्या रह गई है अब कीमत
औंधे मुंह गिरा सरसों तेल का दाम, 40 रूपये हुआ सस्ता, जानिए क्या रह गई है अब कीमत

देश में बढ़ती महंगाई ने लोगों के बजट को बिगाड़ कर रख दिया है। आम जनता बढ़ती महंगाई की वजह से परेशान है। हालांकि इन दिनों सरकार ने इस महंगाई से थोड़ी राहत जरूर दी है। पेट्रोल डीजल के दामों में भी गिरावट हुई है, तो वहीं सरसों के तेल में भी थोड़ी नरमी देखने को मिल रही है। इसलिए आप भी जल्दी सरसों का तेल खरीद कर उसका फायदा उठाएं।

सरसों के तेल की कीमत 200 प्रति लीटर से ज्यादा हो गई थी। जिसमें अब गिरावट दर्ज की गई है। सरसों की तेल की कीमत में ₹46 की गिरावट हुई है, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर थोड़ी सी खुशी जरूर आई है।

10 लीटर सरसों तेल की खरीद पर मिलेगा इतने रूपये फायदा

mustard oil price has been drop

बता दें कि सरसों का तेल अब ₹164 प्रति लीटर में बिक रहा है। इससे पहले सरसों के तेल की कीमत ₹210 प्रति लीटर थी। तो अब आप ₹40 बचा सकते हैं। वहीं 10 लीटर की खरीद पर ₹460 सेव कर सकते हैं।

जानें यूपी के इन शहरों में सरसों के तेल के भाव

खुशखबरी! आधे हुए सरसों तेल के दाम, जल्दी करें खरीददारी, जानिए क्या है अब नई कीमत

खुदरा बाजारों में खरीदारी करने से पहले कीमत जरूर जान लें। गोंडा में सरसों तेल की कीमत 180 तो मुजफ्फरनगर में 166 रुपये प्रति लीटर है। वहीं कानपुर में सरसों के तेल का भाव 180 रुपये है तो प्रयागराज में 164 रुपये है।

ये भी पढ़ें-सैफ अली खान की पत्नी समेत इन 4 अभिनेत्रियों से सनी देओल ने बनाया था सम्बंध, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना तो कहती थी….