जब तक कोई उंगली नहीं करता मेरा अग्रेसन बाहर नहीं आता है: युजवेंद्र चहल
जब तक कोई उंगली नहीं करता मेरा अग्रेसन बाहर नहीं आता है: युजवेंद्र चहल

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका टीम (IND vs SA) के बीच तीसरा टी20 मैच काफी अच्छा रहा। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने 48 रन के बड़े अंतर से विरोधी टीम दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) को मात दी और साथ ही सीरीज भी बचाई। इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों (Indian Players) ने मेहमान टीम के सामने भी तेवर दिखाए। न सिर्फ तीसरा भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने जीता बल्कि 48 रन के बड़े अंतर से जीता।

मैच के बाद बीसीसीआई (BCCI) को तरफ से युजवेंद्र चहल और ऋतुराज गायकवाड़ (Yuzvendra Chahal and Ruturaj Gaikwad) का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chaha) के अग्रेशन के विषय में पूछने पर उन्होंने कहा जब तक मुझे कोई उंगली नहीं करता है तब तक मेरा अग्रेसन बाहर नही आता है।

चहल बोले अब थोड़ी उम्र हो गई है

yuzvendra chahal

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ बीसीसीआई टीवी पर अपना एक दूसरे को इंटरव्यू देते हुए सामने आए। जिसे दोनों खिलाड़ियों ने काफी बातचीत की।

इस बातचीत में युजवेंद्र चहल ने अपने एग्रेशन के विषय में बात करते हुए ऋतुराज गायकवाड़ से कहा कि अब खिलाड़ी को कुछ उम्र हो गई है। इसलिए अगर उंगली करता है तब वो अपना एग्रेशन दिखाते हैं। बता दें युजवेंद चहल को भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों में काफी मस्ती मजाक करने वाला खिलाड़ी माना जाता है। युजवेंद्र चहल में कहा

“अब थोड़ी उम्र हो गई है इसलिए जब तक कोई बल्लेबाज उंगली नहीं करता है ता तक मेरा अग्रेसन बाहर नहीं निकलता है”।

भारतीय क्रिकेट टीम बनाम दक्षिण अफ्रीका टीम के बीच तीसरे मैच में युजवेंद्र चहल एक अलग अंदाज़ में सेलिब्रेट करते नजर आय थे। जिसके बाद खिलाड़ी ने बीसीसीआई वालेबेस वीडियो में इस बात के बारे में अपनी पूरी कहानी बता दी।

ALSO READ: IRE vs IND: संजू सैमसन की वापसी और राहुल त्रिपाठी को पहली बार मौका मिलने पर फैंस में ख़ुशी की लहर, लोग दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

 ऋतुराज गायकवाड़ ने नोर्खियां के एक ओवर जड़े पांच चौके

ruturaj gaikwad

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और दक्षिण अफ्रीका टीम के गन गेंदबाज एनरिक नॉर्खियां के बीच एक अलग ही प्रतियोगिता देखने को मिली। ऋतुराज गायकवाड़ तेज गेंदबाज के खिलाफ अच्छे शॉट लगाते है। इसलिए एनरिक नोर्खियाँ जब गेंदबाजी के लिए आए तब शुरुआती दो गेंद में ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार चुके लगाए। जिसके बाद गेंदबाज में एक बाउंसर फेकी, जोकि बल्लेबाज के हेलमेट में लगी लेकिन वो भी चौका ही गई।

हालांकि खिलाड़ी को इस गेंद से कोई हानि नहीं हुई। लेकिन इसके बाद भी दो गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने दो चौके लगाए। यानी एक ओवर में 20 रन बनाए। जिसके विषय में ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा इसके लिए फिटनेस कोच को धन्यवाद दिया जिससे कि खिलाड़ी अपनी कोर स्ट्रेंथ ठीक कर सके।

ALSO READ: IND vs IRE: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड ने की टीम की घोषणा, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी, इन 2 खिलाड़ियों को पहली बार मिला मौका