जेठालाल की रियल लाइफ पत्नी के सामने बबीता जी भी भरती हैं पानी, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल
जेठालाल की रियल लाइफ पत्नी के सामने बबीता जी भी भरती हैं पानी, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो के सारे कैरेक्टर बहुत ही ज्यादा इंट्रेस्टिंग हैं। शो में काम कर रहे किरदार अपने अभिनय से लोगों के दिलों में छाप छोड़ चुकें हैं, जिसको मिटा पाना मुश्किल है। वहीं इस शो में लीड रोल प्ले करने वाले जेठालाल यानी दिलीप जोशी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। बहुत कम लोग उनकी रियल लाइफ और उनकी फैमिली के बारे में जानते हैं। आज हम आपको आपके पसंदीदा कलाकार जेठालाल के पर्सनल लाइफ बारे में बताएंगे।

फैमिली से करते हैं बहुत प्यार

JETHA LAL REAL FAMILY

बता दें कि दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से लंबे समय से जुड़े हुए हैं। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से लोगों को खूब गुदगुदातें हैं।

जेठालाल की पत्नी हैं बेहद खुबसूरत

TMKC JETHA LAL REAL WIFE

बता दें कि दिलीप जोशी की पत्नी को बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन वह बेहद खूबसूरत हैं। उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है और वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। यही वजह है कि उनकी वाइफ को ज्यादा लोग नहीं जानते हैं। खबरों की मानें तो उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी। उस दौरान उनके पूरे परिवार को साथ में देखा गया था।

ALSO READ:मुकेश अंबानी की होने वाली बहू शादी से पहले गैर मर्द के साथ बीता रही रातें, इस शख्स के साथ पूरी रात रहती है बाहर

दो बच्चों के पिता हैं दिलीप जोशी

DILIP JOSHI WITH HIS FAMILY

दिलीप जोशी यानी कि जेठालाल के असल जिंदगी में दो बच्चें है। उनके बेटे का नाम ऋत्विक जोशी और बेटी का नाम नियति जोशी है। दिलीप जोशी अपने शूटिंग में बीजी रहते हैं बावजूद इसके वो अपने परिवार के लिए टाइम निकाल लेते हैं।

ALSO READ: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ में कौन है सबसे अमीर, जानिए कौन करता है ज्यादा कमाई

Published on July 5, 2022 5:20 pm