मुकेश अंबानी की होने वाली बहू शादी से पहले गैर मर्द के साथ बीता रही रातें, इस शख्स के साथ पूरी रात रहती है बाहर
मुकेश अंबानी की होने वाली बहू शादी से पहले गैर मर्द के साथ बीता रही रातें, इस शख्स के साथ पूरी रात रहती है बाहर

मुकेश अंबानी को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना जाता है। वह एक सफल बिजनेसमैन हैं और उनका जीवन काफी अच्छा है। मुकेश अंबानी अपने बिजनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। तो वहीं उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक की वजह से भी जानी जाती हैं।

नीता अंबानी के पास एक से बढ़कर एक गाड़ियों और कपड़ों का कलेक्शन है। इन दिनों मुकेश अंबानी अपने बिजनेस की वजह से नहीं बल्कि अपनी बहु की वजह से सुर्खियों में हैं। खबरों की माने तो मुकेश अंबानी जिसे अपनी बहू बनाना चाहते हैं वह लड़की अब किसी दूसरे के साथ रातें गुजार रही है।

बता दें कि मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी जिस लड़की के साथ करवाने जा रहे हैं वह किसी और के साथ रात गुजार रही है। जिसकी वजह से मुकेश अंबानी चर्चे में हैं।

मुकेश अंबानी की छोटी बहू बनेगी यह लड़की

radhika marchent and mukesh ambani

बता दें कि मुकेश अंबानी भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में प्रसिद्ध हैं। वह अपने पर्सनल और बिजनेस लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वहीं मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी जिस लड़की से कराना चाहते हैं वह लड़की किसी और के साथ रात गुजार रही है। वहीं आनंद की होने वाली पत्नी का नाम राधिका मर्चेंट है। जिसके साथ उनकी शादी होने वाली है।

ALSO READ:आलिया भट्ट से लेकर बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखती हैं मुस्लिम परिवार से ताल्लुक, फेमस होने के लिए अपनाया हिन्दू नाम

शादी से पहले गैर मर्द के साथ देखी गई अंबानी की होने वाली बहू

radhika marchent

बता दें कि मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट औरहान के साथ रात बिताती नजर आई थी। हालांकि राधिका का कहना है कि औरहान उनका दोस्त है इसी वजह से उसके साथ घूमती है। इसी वजह से इन दिनों मुकेश अंबानी सुर्खियों में हैं।

ALSO READ: बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के सथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं जुबिन नौटियाल, सबसे छुपकर लंबे समय से कर रहे थे डेट