विक्की कौशल और कैटरीना कैफ में कौन है सबसे अमीर, जानिए कौन करता है ज्यादा कमाई
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ में कौन है सबसे अमीर, जानिए कौन करता है ज्यादा कमाई

बॉलीवुड में कुछ महीनों से जैसे शादी की बहार सी आ गई है। वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी शादी की। उनकी शादी काफी चर्चा में रही क्योंकि उनकी शादी में ज्यादा लोग शिरकत नहीं किए थे। लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद विक्की और कैटरीना ने शादी कर ली। जिसके बाद यह दोनों खुशी-खुशी अपनी लाइफ बिता रहे हैं। आज हम आपको बताएंगे कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ में सबसे ज्यादा कमाई किसकी है।

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं विक्की कौशल

VICKY KAUSHAL NET WORTH

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपने अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाते हैं। वहीं बात करें विक्की के प्रॉपर्टी की तो 2019 में फॉर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी 100 में विक्की का नाम शामिल था। इस सूची में विक्की की एनुअल इनकम तीन करोड़ है। फिलहाल विक्की की कुल संपत्ति 22 करोड़ है। विक्की अपने फिल्म ब्रांड एंडोर्समेंट पोर्टफोलियो से भी पैसे कमाते हैं।

ALSO READ: मलाइका अरोड़ा ने बताई शादी के पहले सुहागरात की कहानी, कहा- अर्जुन कपूर बेहद स्ट्रांग हैं…. बेड पर इस पोजीशन में आता है सबसे ज्यादा मजा

विक्की के पास है कार का कलेक्शन

VICKY KAUSHAL CAR COLLECTION

बता दें कि विक्की कौशल को कार का कलेक्शन रखने का बहुत शौक है। उनके पास एक से बढ़कर एक कार हैं। विक्की के पास mercedes-benz, जीएलसी, एसयूवी कार सहित और कई महंगी कार है।

कैटरीना कैफ की प्रॉपर्टी

katrina kaif NET WORTH

एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ के पास 148 करोड रुपए की प्रॉपर्टी है। वहीं कैट 20 से 30 करोड़ की 1 साल में कमाई करती हैं। कैटरीना एक सफल अभिनेत्री हैं। वहीं वह फिल्मों में ब्रांड एंडोर्समेंट,स्टेज शो और मेकअप ब्रांड से अपनी कमाई करती हैं। कैटरीना के पास भी एक से बढ़कर एक कार है और उनके पास लोखंडवाला में 17 करोड़ की संपत्ति है। कैट के पास लंदन में एक बंगला है जिसकी कीमत सात करोड़ से भी ज्यादा है।

ALSO READ:मुकेश अंबानी की होने वाली बहू शादी से पहले गैर मर्द के साथ बीता रही रातें, इस शख्स के साथ पूरी रात रहती है बाहर