इतनी टाइट ड्रेस पहनकर अपने चाचा के घर पहुंची जाह्नवी कपूर, बार-बार नीचे से उपर तक देख रहे थे लोग
इतनी टाइट ड्रेस पहनकर अपने चाचा के घर पहुंची जाह्नवी कपूर, बार-बार नीचे से उपर तक देख रहे थे लोग

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर काफी सुर्खियों में रहती हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपनी हॉट स्टाइलिश लुक की वजह से सबको अपना दीवाना बनाती हैं। वहीं जाह्नवी कपूर का सेक्सी लुक हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। एक्ट्रेस अपनी कर्वी फिगर और बोल्ड अंदाज़ से लोगों की पसंद बनी हुई हैं।

वह अपने कपड़ों की वजह से भी जानी जाती हैं वह चाहे किसी भी ड्रेस को कैरी की हो पूरे कॉन्फिडेंस में रहती हैं। उनका डिफरेंट आउटफिट उन्हें बाकी लोगों से अलग बनाता है। जाह्नवी कपूर किसी पार्टी में जाती हैं या फिर कहीं और उनका ड्रेसिंग स्टाइल बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देता है।

इस ड्रेस में अपने चाचा के घर पहुंची थीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर टाइट ड्रेस

जाह्नवी कपूर एक ऐसी ड्रेस पहन कर गई जहां सबकी निगाहें उन पर टिकी रह गईं।

ALSO READ: Ind Vs Eng: नहीं थमी रूट-बेयरस्टो की आंधी, 7 विकेट से मिली शर्मनाक हार, कप्तान बुमराह की इस गलती से गंवाया मैच

ऑरेंज कलर की ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर

जाह्नवी कपूर टाइट ड्रेस

बता दें कि जाह्नवी कपूर अपने चाचा अनिल कपूर के घर पहुंची थी। क्योंकि उस वक्त करवा चौथ था और जाह्नवी अपने चाचा के घर ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थी। जिसमें बेहद ही हॉट लग रही थीं और जिसने भी उन्हें देखा वह देखता ही रह गया। इस ड्रेस में बहुत ही ज्यादा बोल्ड और अट्रैक्टिव लग रही थीं।

बॉडीकॉन आउटफिट में जाह्नवी कपूर लगीं कमाल

JAHANVI KAPOOR

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने बॉडीकॉन आउटफिट में कर्वी फिगर को दिखाते हुए नजर आईं। उनकी इस  स्लिप और डीप नेक लाइन ड्रेस में वह बेहद ही हॉट लग रही थीं।जाह्नवी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया था।

ALSO READ: जेठालाल की रियल लाइफ पत्नी के सामने बबीता जी भी भरती हैं पानी, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल

Published on July 5, 2022 5:30 pm