पांचवें टेस्ट में अगर नही हुई होती ये छोटी सी गलती, तो भारत जीत जाता सीरीज, पूर्व दिग्गज ने क्रिकेटर किया खुलासा
पांचवें टेस्ट में अगर नही हुई होती ये छोटी सी गलती, तो भारत जीत जाता सीरीज, पूर्व दिग्गज ने क्रिकेटर किया खुलासा

चौथे दिन खेल खत्म होने तक इंग्लैंड टीम ने मैच पर पकड़ बना की ओर पांचवे दिन भारतीय टीम को इंग्लैंड के हाथों 7 विकेट से हार का समाना करना पड़ा। जॉनी बेयरस्टो ने दोनों पारियों में शतक लगाया। इस बल्लेबाजी से खिलाड़ियों ने सीरीज गवाने से अपनी टीम को बचा लिया।

हालांकि इस हार के बाद भी भारतीय टीम की ये सीरीज 2-2 से टाई हो गई। लेकिन दशक के बाद टीम का इंग्लैंड की धरती पर सीरीज जीत का सपना टूट गया इस खिलाड़ी से हुई गलती मैच की सबसे बड़ी गलती साबित हुई और इस खिलाड़ी को सबसे बड़ा विलेन बना दिया.

ये भारतीय खिलाड़ी बना मैच का विलेन

Hanuma vihari catch dropped

भारतीय खिलाड़ी हनुमा विहारी(HANUMA VIHARI) ने मैच में एक गलती करके खुद को मैच का सबसे बड़ा विलेन बना लिया है. दरसल, हनुमा विहारी(HANUMA VIHARI) ने पारी के 38वें ओवर में इंग्लैंड के बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो का कैच छोड़ दिया था.

हनुमा विहारी ने जब सिराज का कैच छोड़ा था तब वो क्रीज़ पर 14 रन बनाकर खेल रहे थे और अब वो 72 रनों के साथ नाबाद हैं. हनुमा विहारी(HANUMA VIHARI) से ये गलती मोहम्मद सिराज के ओवर में हुई थी. उनकी एक गलती उन्हें मैच का सबसे बड़ा विलेन बना सकती है.

इंडिया पहुंची हार के करीब

INDIA TEAM

पांचवे दिन के लिए 119 रन का लक्ष्य लेकर उतरे जो रूट और जॉनी बेयरस्टो में शतक बनकर टीम को जीत दिलाई। इंग्लिश टीम ने सात विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत से ना सिर्फ टीम ने जीत हासिल की। बल्कि सीरीज भी 2-2 से बराबर कर ली। जो रूट ने 173 गेंद में 142 रन बनाए। जिसमें 19 चौके और एक छक्का लगाया। वहीं जॉनी बेयरस्टो ने 145 गेंद में 114 रन बनाए। जिसमें 15 चौके और एक छक्का शामिल है। इनके अलावा सलामी बल्लेबाज एलेक्स लीज ने भी अर्धशतक लगाया।

ALSO READ:Ind Vs Eng: दूसरे दिन बल्ले से गेंदबाजी तक बुमराह का कहर, भारतीय गेंदबाजो के सामने लुढ़की इंग्लैंड, भारत ने लिए 332 का लीड

टीम के लिए नहीं किया कुछ खास

हनुमा विहारी

हनुमा विहारी(HANUMA VIHARI) ने इस टेस्ट मैच में खेलते हुए टीम के लिए कुछ खास परफॉर्म नहीं किया है. रोहित शर्मा और केएल राहुल की गैर-मौजूदगी में उनसे अच्छी पारियों की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन लो उसमें पूरी तरह नाकाम रहे. दोनों पारियों में उन्होंने कुल 31 रन बनाए हैं.

ALSO READ:IND vs ENG: वीवीएस लक्ष्मण बनेंगे टीम इंडिया के नए हेड कोच, राहुल द्रविड़ की लेंगे जगह!