IND vs ENG: टीम इंडिया के कोच ने लगायी जमकर लताड़, कहा- हम जीत सकते थे लेकिन...'

India Vs England : Day 2  भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच पांच दिन की टेस्ट सीरीज के दूसरे दिन का खेल बारिश के अव्यवस्थित ढंग से चलने बाद समाप्त हुआ। पहले दिन 337 पर सात विकेट के बाद दूसरे दिन पारी की शुरुआत भारतीय टीम ने की। जिसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच मैच की पहली पारी टीम इंडिया ने 416 रन पर घोषित की।

जिसके बाद दूसरे दिन के खेल के खतम होने तक इंग्लैंड टीम के पांच खिलाड़ी पवेलियन लौट गए, जबकि टीम का स्कोर 84 रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के पास दुसरे दिन तक 332 रन की लीड है। जानिए क्या चल रहा मैच का हाल…

दूसरे दिन तक भारतीय टीम के पास है 332 रन की लीड

India vs England: इंग्लैंड में भारत को इतिहास रचने में ये 3 खिलाड़ी बनेंगे रोड़ा, तोड़ सकते है भारत का सपना
India vs England

भारतीय क्रिकेट टीम बनाम इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट मैच के दूसरे दिन तक भारतीय टीम के पास 332 रन की लीड है। भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले दिन टीम के उतार चढ़ाव के बाद 337 रन सात विकेट के नुकसान पर बनाए थे। जिसके बाद दूसरे दिन खेल वहीं से शुरू हुआ। पहले दिन रविंद्र जडेजा और मोहम्मद शमी नाबाद लौटे थे। जिसके बाद दूसरे दिन के खेल में रविंद्र जडेजा ने शतक बनाया और मोहम्मद शमी में 13 रन बनाए। आखिर में जसप्रीत बुमराह ने 16 गेंद पर 31 रन की पारी खेली। भारतीय क्रिकेट टीम में पहली पारी में 84.5 ओवर गेंदबाजी करके 416 रन बनाए हैं।

जसप्रीत बुमराह ने रचा इतिहास, बल्ले से तोड़ा ब्रायन लारा का ऐतिहासिक रिकॉर्ड

इंग्लैंड क्रिकेट टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आई। जिसके बाद टीम को शुरआत अच्छी नहीं रही। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों का विकेट दोनो खिलाड़ियों के निजी सिंगल डिजिट स्कोर कर गिर गया। एलेक्स लीज 6 रन, जक क्रॉली 9 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे।

इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने ओली पोप को महज 10 रन पर श्रेयस अय्यर के हाथों कैच आउट करवाया। वहीं जो रूट को 30 रन के निजी स्कोर पर मोहम्मद शमी ने ऋषभ पंत के हाथों आउट करवाया। वहीं जैक लीच मोहम्मद शमी के हाथों गोल्डन डक का शिकार हुए। जानी बेयस्तो 12 रन और कप्तान बेन स्टोक्स चार गेंद खेलकर दूसरे दिन नाबाद लौटे। इस तरह इंग्लैंड टीम ने दूसरे दिन खेल खत्म होने तक 27 ओवर्स में पांच विकेट खोकर 84 रन बनाए।

Also Read : IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह की ताबड़तोड़ हिटिंग देख विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ कोहली का रिएक्शन, देखें वीडियो

जडेजा का शतक और बुमराह और शमी की गेंदबाजी रही चर्चा

IND vs ENG: पहले ऋषभ पंत अब रविंद्र जडेजा ने एजबेस्ट में मचाया कोहराम, विदेश में पहली बार किया ऐसा कारनामा

रविंद्र जडेजा ने दूसरे दिन टेस्ट क्रिकेट में अपना तीसरा टेस्ट शतक जड़ दिया। रविंद्र जडेजा में 194 गेंदों में 104 रन बनाए। जिसमें 13 चौके भी शामिल है। वहीं जसप्रीत बुमराह ने 11 ओवर में 3.18 की इकॉनमी से 35 रन देकर तीन लिए। जिसमें एक मैडेन ओवर भी है। वहीं मोहम्मद शमी ने 13 ओवर्स में 2.54 की इकॉनमी से 33 रन देकर एक विकेट लिया। इसमें उन्होंने तीन मैडेन ओवर फेंके। मोहम्मद सिराज को तीन ओवर्स में 1.67 की इकॉनमी से 5 रन देकर एक विकेट मिला। तीन में से खिलाड़ी में दो मैडेन ओवर डाले हैं।

Also Read : India Vs England: ‘मैं गेंदबाज पर नहीं गेंदबाजी को देख कर मारता हूँ’ शतक लगाने के आबाद ऋषभ पंत का आया बयान