IPL 2023 KKR

अगले साल मार्च के अंतिम सप्ताह या फिर अप्रैल के पहले सप्ताह से इंडियन प्रीमियर लीग का अगला सीजन खेला जाएगा. चूंकि अगले साल भारत में लोकसभा का चुनाव भी होना है तो ऐसे में आईपीएल का अगला सीजन विदेश में हो सकता है. इस बीच टीम अपने-अपने मैनेजमेंट और स्क्वॉड में जरूरी बदलाव कर रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि केकेआर का एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी दूसरे टीम से जुड़ने जा रहा है.

केकेआर का यह खिलाड़ी छोड़ेगा टीम का साथ

साल 2014 में आंद्रे रसेल कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा बने थे. पिछले 10 साल से वह केकेआर को लगातार मुकाबले जीता रहे हैं. रसल 10 साल से गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से अपना दमखम दिखाते आ रहे हैं. लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि रसल अगले सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स से नहीं खेलेंगे. इसका एक हिंट उन्होंने खुद दे दिया है. क्या है हिंट नीचे समझिए.

आन्द्रे रसल ने दिया हिंट

पहले हर खबर अखबार और टीवी से आउट होती थी. लेकिन अब सोशल मीडिया का दौर है. अब हर खबर सोशल मीडिया से ही पता चलती है. दरअसल पिछले दिनों आन्द्रे रसल ने सोशल मीडिया पर सनराइजर हैदराबाद फाॅलो किया है. इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि रसल अगले सीजन हैदराबाद से खेलने वाले हैं.

रसल का करियर

रसल ने अब तक इंडियन प्रीमियर लीग में कुल 112 मैच खेला है. इस दौरान उन्होंने 29 की औसत से 2262 रन बनाए हैं. वही गेंदबाजी में रसल ने 96 खिलाडियों को पवेलियन भी भेज चुके हैं. रसल कमाल के फील्डर भी हैं. रसल के रन भले ही कम लग रहे हो लेकिन वह रन इम्पैक्ट लाते हैं.

कम गेंदो में अधिक रन और वह भी तब जब टीम को सबसे अधिक जरूरत हो. मैच को फिनिश करने की जिम्मेदारी रसल पिछले दस सालों से केकेआर के लिए उठाते आ रहे हैं.

ALSO READ: भारत ने टॉस जीतकर किया पहले बल्लेबाजी का फैसला, बड़े बदलाव के साथ उतरी टीम, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11