Placeholder canvas
TEAM INDIA IND VS BAN WOMAN
क्रिकेट न्यूज

Team India: बांग्लादेश में भारत की बेटियों ने लगाई दहाड़, कप्तान हरमनप्रीत कौर ने जड़ा अर्द्धशतक तो डेब्यू कर रही मिन्नू मनी ने बल्लेबाजों को नचाया

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन दिखाया है. 4 महीने के लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया (Team India) की वापसी शानदार रही और जैसी उम्मीद थी उससे भी अच्छा प्रदर्शन नजर आया. इस सीरीज में हरमनप्रीत कौर ने अपने बल्ले से जमकर कहर मचाया और बांग्लादेश के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की.

4 महीने बाद Team India खेली रही अंतरराष्ट्रीय मुकाबला

आपको बता दें कि हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली टीम इंडिया (Team India) 4 महीने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट के मैदान में लौटी है. उसने पिछला मैच फरवरी के अंत में टी-20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला था.

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से डेब्यू कर रही स्पिनर मिन्नू मनी ने इस मुकाबले में शानदार योगदान दिया है, जहां शुरुआती मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया का हौसला बुलंदियों पर है.

इन खिलाड़ियों के कमाल से जीती Team India

इस वक्त देखा जाए तो बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) की टी-20 टीम में कई युवा खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा.

इस मुकाबले की अगर बात करें तो बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 114 रन बनाए थे जिसके जवाब में टीम इंडिया 16.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल करने में सफल हुई, जिसमें हरमनप्रीत कौर ने 35 गेंदों में 54 रन बनाए. वहीं स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर के बीच 70 रनों की साझेदारी हुई जिसमें मंधाना ने 38 रन बनाए.

ALSO READ: एशिया कप 2023 की शेड्यूल का ऐलान नई डेट आई सामने, इस दिन होगा भारत-पाकिस्तान का मुकाबला