Placeholder canvas

कैटरीना कैफ ने पहने गोविंदा कपड़े, ज़ूम करके देखने पर दिखने लगा न दिखाने वाले बॉडी पार्ट

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनके लुक को हर कोई पसंद करता है। वहीं इन दिनों  उनकी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें  वह गोविंदा के लुक में नजर आ रहे हैं, जिसने भी उन्हें देखा उसने कहा यह तो गोविंदा के रूप में है।

कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

बता दें कि कैट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उन्होंने गोविंदा स्टाइल के कपड़े पहने थे। जिसने भी देखा उसने कहा कि उन्होंने गोविंदा लुक को फॉलो किया है। और गोविंदा की तरह ही ड्रेस को कैरी किया था। जहां वह बहुत कूल लुक में नजर आईं। कैटरीना ने आरामदायक कपड़े पहने थे।

कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर कुल लुक में देखा गया। उन्होंने कम्फी पजामे और स्वटेशर्ट  पहना था। जो  देखने में बहुत ही खूब लुक दे रहा था और उनके जींस और शर्ट की कांबिनेशन बहुत ही अच्छी थी।

उन्होंने मिड राइज जींस पहनी थी। एक्ट्रेस ने जो डेनिम मेड इन बॉटम्स में नीचे की ओर फ्लेयर्ड डिजाइन था, तो वहीं थाइ पोर्शन एकदम रिलैक्स्ड फिट का था। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खोला था।

प्रिंटेड शर्ट में नजर आईं कैटरीना

कैटरीना कैफ एयरपोर्ट लुक को देखकर हर किसी ने कहा कि तो गोविंदा के लुक में नजर आ रही है। उन्होंने प्रिंटेड शर्ट पहना था जिसकी कॉलर लांग स्लीव जैसी सारी क्लासिक डिजाइनें मौजूद थी।

कैटरीना कैफ के बालों को खुला रखा था और उन्होंने व्हाइट शूज पहना था। वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। उनका लुक बहुत ही क्यूट लग रहा था ।  एक्ट्रेस के इन कपड़ों का सेलेक्शन फैंस के लिए थोड़ा सरप्राइजिंग था फिर भी उनके फैंस को पसंद आया।

ये भी पढ़ें-कौन है मनीष दुबे जिसके लिए ज्योति मौर्य ने दिया पति को धोखा? ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात और प्यार चढ़ा परवान