YUVRAJ SINGH HAZLE KEECH AND KIM SHARMA

इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह की गिनती सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर प्लेयरों में की जाती है। उनके लाखों फैन फॉलोइंग है। युवराज सिंह ने साल 2011 वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने 6 गेंद में 6 छक्के जड़े थे। क्रिकेटर अपने क्रिकेट के करियर और लव लाइफ की वजह से काफी चर्चा में बने रहे।

उनका नाम कई सारी बॉलीवुड के अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। आज हम आपको कुछ अभिनेत्रियों से रूबरू करवाएंगे, जिसके साथ युवराज सिंह का अफेयर रह चुका है।

किम शर्मा

क्रिकेटर युवराज सिंह का बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ अफेयर रहा। दोनों ने 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया। बाद में दोनों को अलग होना पड़ा। इसकी वजह  युवराज सिंह की फैमिली थी। जिसकी वजह से उनका रिश्ता टूटा।

दीपिका पादुकोण

खबरों की मानें तो  युवराज सिंह का नाम दीपिका पादुकोण के साथ भी जोड़ा गया। युवी को पार्टी करना बहुत पसंद है, वह अक्सर किसी पार्टी में नजर आते थे। वह  दीपिका पादुकोण को काफी पसंद करते थे। वह अक्सर एक साथ पार्टी में नजर आते थे।

नेहा धूपिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया कि रिलेशनशिप की खबरें रहीं । साल 2014 में सोफी चौधरी के जन्मदिन की पार्टी में दोनों एक साथ नज़र आए थे। दोनों का रिश्ता बहुत कम समय तक चला। फिर उनका ब्रेकअप हो गया।

रिया सेन

रिया सेन और युवराज सिंह की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। इन दोनों की दोस्ती  प्यार में बदलने लगी। हालांकि इनका प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया।

हेजल कीच

युवराज सिंह दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया और आखिरकार उन्होंने 2016 में शादी कर ली। शादी के बाद वह दोनों माता-पिता बने उनके बेटे का नाम जोरावर सिंह है। दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉडिंग है।

ये भी पढ़ें-टी20 से क्यों किया अजित अगरकर ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को बाहर, अब BCCI का मास्टर प्लान आया सामने