चयनकर्ताओं से लड़कर इन 3 खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शामिल कर सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा
चयनकर्ताओं से लड़कर इन 3 खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शामिल कर सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा

अक्टूबर से होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 WORLD CUP 2022) को लेकर चर्चाएं तेज़ होती जा रही हैं. एशिया कप में भारतीय टीम का खराब हाल देखने के बाद फैंस टी20 वर्ल्ड से ही किसी कारनामें की उम्मीद लगाएं बैठे हैं. टीम में खिलाड़ियों को सही तरह से न चुना जाना और उनका तरीके इस्तेमाल न किया जाना इस एशिया कप 2022 में इंडिया की सबसे बड़ी कमज़ोरी दिखाई दी है.

अब टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2022) के स्क्वाड का इंतज़ार पलकें बिछा कर किया जा रहा है, लेकिन उससे पहले हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) चयनकर्ताओं से लड़कर टीम में शामिल कर सकते हैं.

1. संजू सैमसन

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन (SANJU SAMSON) को इस बार टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2022) के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है. संजू सैमसन को एशिया कप के लिए भी टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था.

इस टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा संजू सैमसन को नंबर चार के लिए टीम में शामिल करने के लिए ज़रूर सोचना चाहेंगे. संजू सैमसन को टीम में ऋषभ पंत की जगह शामिल किया जा सकता है.

2. शिवम दुबे

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले शिवम दुबे(SHIVAM DUBE) इस बार टीम इंडिया में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. शिवम ने अब तक टीम इंडिया के लिए कुल 13 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

गौरतलब हैं कि शिवम लंबे वक़्त से टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच साल 2020 में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेला था. आईपीएल 2022 में शिवम ने अपनी प्रतिभा से खूब लुभाया था.

ALSO READ: इन 5 प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को बड़े टूर्नामेंट का खिलाड़ी नहीं मानते हैं रोहित और द्रविड़, विश्वास किया होता तो आज भारत जीतता एशिया कप

3. विजय शंकर

विजय भी एक शानदार ऑलराउंडर हैं. विजय को इस बार टी20 वर्ल्ड कप की स्क्वाड में मौका दिया जा सकता है. कप्तान रोहित शर्मा उन्हें टीम में शामिल कर सकते हैं. टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है और वहां की परिस्तिथियों के हिसाब से तेज़ गेंदबाज़ी काफी काम आ सकती है.

ALSO READ: भुवनेश्वर कुमार ने फैंस से लेकर सूर्यकुमार यादव तक को किया इग्नोर फिर सूर्या ने जो किया वायरल हो रहा वीडियो, देखें