'मुझे सिर्फ 20 मिनट विराट कोहली के साथ मिले उसका खोया हुआ फॉर्म दिला सकता हूं'- सुनील गावस्कर

इंग्लैंड दौरे पर गयी भारतीय टीम ने अपना काम कर लिया टी20 सीरीज पर कब्जा के बाद वनडे सीरीज भी रोहित की कप्तानी में कर लिया है हालाँकि टेस्ट सीरीज में जीत नहीं मिली और ड्रा हो गया. इंग्लैंड दौरे पर एक बार फिर भारत के सीनियर खिलाड़ियों की प्रदर्शन देखे तो जस का तस बना हुआ. टीम इंडिया और चयनकर्ताओं के लिए चिंता का विषय बना हुआ वो भी जब आपको एशिया कप और वर्ल्ड कप खेलना है. भारतीय टीम में विराट कोहली और खुद कप्तान रोहित शर्मा टच में नहीं नजर आये. ऐसे में चर्चा का विषय बना हुआ.

विराट कोहली पर सुनील गावस्कर दिया सुझाव

विराट कोहली ने मोटा और अनफिट बताकर कर दिया था जिसे टीम से बाहर अब वही बना उनकी जगह भारतीय टीम में खेलने का दावेदार

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट, टी20 , वनडे में खेलने के बाद भी विराट का फॉर्म दूर-दूर तक नजर नहीं आया, ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेट दिग्गज सुनील गावस्कर उनकी मदद करने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा मुझे शायद अंदाजा हो गया है कि विराट तीनो फ़ॉर्मेट किस समस्या से गुजर रहे है. इसलिए उन्होंने दावा किया है वह मेरी सलाह से खोई हुई फॉर्म में वापसी कर सकते है.

ALSO READ:विराट कोहली ने मोटा और अनफिट बताकर कर दिया था जिसे टीम से बाहर अब वही बना उनकी जगह भारतीय टीम में खेलने का दावेदार

बात करने के लिए सिर्फ 20 मिनट चाहिए

"हटाओ उसे टीम से, उसने अपने पिछली गलतियों से भी कुछ नहीं सीखा" इस भारतीय खिलाड़ी पर भड़के सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने सुझाव दिया किया विराट ऑफ स्टंप के बाहर की लाइन परेशान कर रही है और स्कोरिंग और फॉर्म में लौटने की चिंता उनके लिए चीजों को बदतर बना रही है। इस लिए मुझे उसे सिर्फ 20 मिनट बात करनी जो उसकी मदद कर सकता है.

उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि,

 ”अगर मेरे पास उसके साथ लगभग 20 मिनट होते, तो मैं उसे बता पाता कि उसे क्या करना पड़ सकता है। यह उसकी मदद कर सकता है, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि इससे उसे मदद मिलेगी, लेकिन यह विशेष रूप से उस ऑफ स्टंप के संबंध में हो सकता है।” 

ALSO READ:IND vs ENG: खत्म हुआ रोहित शर्मा का टेंशन, टी20 वर्ल्ड कप से पहले मिला धोनी-युवराज जैसा धाकड़ जोड़ी, पक्का हुआ वर्ल्ड कप

विराट कोहली ने मोटा और अनफिट बताकर कर दिया था जिसे टीम से बाहर अब वही बना उनकी जगह भारतीय टीम में खेलने का दावेदार
विराट कोहली ने मोटा और अनफिट बताकर कर दिया था जिसे टीम से बाहर अब वही बना उनकी जगह भारतीय टीम में खेलने का दावेदार

आगे उन्होंने कहा की,

 ”एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते उस लाइन से परेशान हुई है और कुछ चीजें हैं जो आप कोशिश करते हैं, अगर मुझे उसके साथ 20 मिनट मिलते हैं, तो मैं उसे बता सकता हूं।”

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 18 सदस्यीय भारतीय टीम का हुआ ऐलान, कोहली की हुई छुट्टी यह खिलाड़ी बना कप्तान