"एशिया कप में केएल राहुल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के साथ ओपनिंग करें रोहित शर्मा तो पक्की है भारत की जीत"
"एशिया कप में केएल राहुल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के साथ ओपनिंग करें रोहित शर्मा तो पक्की है भारत की जीत"

भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप में अपना पहला ही मैच अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान के साथ खेलना है। इस मैच से पहले दोनों ही देशों के दर्शक इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं, लेकिन भारतीय टीम में असमजस्य की स्थिति बनी नजर आ रही है। रोहित शर्मा बतौर कप्तान और सलामी बल्लेबाज टीम में मौजूद होंगे। तो वहीं केएल राहुल की वापसी के बाद उन्हे सलामी बल्लेबाज के तौर पर देखा जा रहा है।

सूर्यकुमार यादव की फॉर्म के के बाद एशिया कप के महत्वपूर्ण मुकाबले में सलामी बल्लेबाजी लंबे वक्त से टीम से बाहर केएल राहुल करेंगे? इस पर भी सवाल है। अब पाकिस्तान के एक पूर्व खिलाड़ी ने कहा है कि केएल राहुल की वापसी के बाद भी सूर्यकुमार यादव को ही सलामी बल्लेबाजी करनी चाहिए।

रोहित शर्मा के साथ सूर्या करें सलामी बल्लेबाजी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने हाल में भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी जोड़ी पर बात करते हुए अपनी राय प्रस्तुत की। उनका मानना है कि केएल राहुल भले ही टीम में वापस आ चुके हो। लेकिन सूर्यकुमार यादव को ही भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज के तौर कर उतरना चाहिए।

Also Read : ‘भारत को जीतना है टी20 विश्व कप तो इस खिलाड़ी को करो टीम इंडिया में शामिल”, रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

दानिश कनेरिया ने कहा

“रोहित शर्मा के साथ मैं चाहूंगा कि सूर्यकुमार यादव ही पारी का आगाज करें, रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाज के तौर पर उनकी कन्सिस्टेंसी बेमिसाल रही। केएल राहुल ब्रेक के बाद टीम में आ रहे हैं। मैं उन्हें बैटिंग ऑर्डर में नीचे ही देखना चाहूंगा। उन्होंने हर अलग परिस्थितियों और पोजिशन पर बैटिंग की है और हर बार खुद को साबित किया है। तो मैं चाहूंगा कि रोहित के साथ सूर्या पारी का आगाज करें”।

केएल राहुल जिम्बाब्वे दौरे के लिए तैयार

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल लंबे वक्त से मैदान से बाहर है। पहले इंजरी और फिर कोविड के कारण वो टीम से बाहर थे। अब जब केएल राहुल ने वापसी कर ली है, तब बीसीसीआई में उन्हें जिंबावे दौरे के लिए कप्तान बना दिया है। केएल राहुल के लिए एशिया कप 2022 से पहले ये वॉर्म अप मैच की तरह होंगे।

Also Read : IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर छिनी गयी शिखर धवन की कप्तानी, टीम इंडिया को मिला नया वनडे कप्तान, ये खिलाड़ी बना उपकप्तान